सोमवार, 9 दिसंबर 2019

राष्ट्रीय शालेय कूडो प्रतियोगिता 16 से 20 दिसंबर तक सागर में

राष्ट्रीय शालेय कूडो प्रतियोगिता 16 से 20 दिसंबर तक सागर में 
 सागर ।कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल नायक की अध्यक्षता में कलेक्टर सभाकक्ष में समय सीमा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में षिक्षा विभाग की समीक्षा के दौरान लोक षिक्षण संयुक्त संचालक  आरएन शुक्ला ने बताया कि 16 दिसंबर से 20 दिसंबर तक सागर में राष्ट्रीय शालेय कूडो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रतिभागियों को ठहरने, यातायात परिवहन, स्वास्थ्य सेवाएं, टेबिल, कुर्सी आदि व्यवस्थाओं को लेकर संबंधित विभागों के सहयोग की आवष्यकता होगी।  कलेक्टर ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देष दिए कि कूडो प्रतियोगिता के आयोजन में आवष्यक सहयोग करें। जिससे सागर में प्रतियोगिता का आयोजन सफलतापूर्वक किया जा सके। बैठक में अपर कलेक्टर श्री मूलचंद वर्मा, जिला पंचायत सीईओ श्री चन्द्रषेखर शुक्ला, नगर निगम आयुक्त श्री आरपी अहिरवार, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती अंजली शाह, डिप्टी कलेक्टर सुश्री अमृता गर्ग और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर श्रीमती मैथिल ने लोक षिक्षण संयुक्त संचालक श्री आरएन शुक्ला से प्रतिभागियों और अन्य व्यवस्थाआंे के संबंध में जानकारी ली। श्री शुक्ला ने बताया कि कूडो प्रतियोगिता में लगभग 1000 प्रतिभागी शामिल होंगे। कलेक्टर श्रीमती मैथिल ने निर्देष दिए कि प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के ठहरने, खाने-पीने आदि व्यवस्थाओं के अच्छे प्रबंध हो।
कलेक्टर ने सभी विभाग के प्रमुखों को निर्देष दिए कि आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लंबित प्रकरणों का शीघ्रता से निराकरण सुनिष्चित करंे। बैठक में कलेक्टर ने सीएम हेल्पलाईन के तहत प्राप्त षिकायतों की विभाग वार जानकारी ली और अधिकारियों को निर्देष दिए कि षिकायतों का तत्परता से निराकरण करें। उन्होंने विभिन्न विभागों के विभाग प्रमुखों को निर्देष दिए कि प्रभारी सचिव द्वारा ली गई बैठक में दिए गए दिषा निर्देषों का पालन करें। उन्होंने उर्जा विभाग और षिक्षा विभाग के अधिकारियों से लंबित प्रकरणों की जानकारी ली और निराकरण करने के निर्देष दिये । बैठक में स्वास्थ्य विभाग की भी समीक्षा की।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive