बुधवार, 11 दिसंबर 2019

सीएमओ के साथ कर्मचारी और उसके बेटे ने की मारपीट, मामला दर्ज

सीएमओ के साथ कर्मचारी और उसके बेटे ने की  मारपीट, मामला दर्ज
सागर । सागर जिले के बण्डा में पेयजल संकट से निपटने के लिए नगरपालिका के सीएमओ को अपने ही अधीनस्थ  एक कर्मचारी के आक्रोश का शिकार होना पडा है ।आफिस से निकलकर पुलिस थाना और वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गई है ।घटना से नाराज अधिकारी कर्मचारियों ने न्याय नही मिलने तक हडताल पर जाने की घोषणा कर दी है ।सीएमओ संतोष सैनी द्वारा पुलिस थाना बंडा में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने इसे झूठा बताया है।
सीएमओ के मुताबिक कार्यालय मे बैठकर कर्मचारियों की पेयजल व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए कर्मचारियों की डयूटी लगा रहा थे ।  डयूटी लगाने के कारण विनिमित कर्मचारी हनुमत आठिया आफिस आये और अभ्रदता पूर्वक व्यवहार किया एवं उनके पुत्र राजेश आठिया द्वारा मेरे साथ चेमबर में घुसकर प्राणघातक हमला किया। वही नगर परिषद के कर्मचारियों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा । घटना से निकाय के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है उक्त हमलों से अधिकारी कर्मचारी काफी डरे हुये है तथा उनका कार्य करने का मनोबल घटता जा रहा है समस्त कर्मचारियों ने घोर निंदा करते हुए दोषियों पर कडी कार्यवाही की मांग करते हुए कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने एवं घटनाओं के विरोध में आज दिवस से निकाय के समस्त अधिकारी कर्मचारी सबंधित के विरुद्ध ठोस कार्यवाही होने तक समस्त कार्य बंद कर हडताल पर रहेगे। 
सीएमओ संतोष सैनी के साथ हुई घटना के सबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने तोडफ़ोड़ करने आदि करने में धारा 353 186 332 427 का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।घटना के सबंध में स्थानीय जनप्रतिनिधियों अधिकारी कर्मचारियों एवं संघटनो ने भी निंदा की है। 
इनका कहना है।
किसी भी अधिकारी कर्मचारी के साथ अभ्रद व्यवहार कर मारपीट करना निंदनीय है। 
तरवरसिंह लोधी विधायक बंडा
नगर को पेयजल मुहैया कराने के लिए नगर परिषद काफी प्रयासरत है इसी के लिए परिषद एवं निकाय के अधिकारी कर्मचारी दिन रात मेहनत कर रहे है ऐसे समय विभाग के ही एक कर्मचारी का असहयोगात्मक रवैया अपनाकर अभ्रदता करना एवं परिवार के सदस्य द्वारा सीएमओ के साथ मारपीट कर आफिस में तोडफोड करना गलत है जिसकी मै एवं नगर परिषद के सदस्य घोर निंदा करते है। 
पूनमवैभवराज कुकरेले नगर परिषद अध्यक्ष बंडा 

वही घटना के लिए आरोपित राजेश आठिया का कहना है कि मुझे तथा मेरे पिता को झूठा फसाया जा रहा है सीसीटीवी के फुटेज निकालकर जांच की जाये।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive