SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 1 मई 2021

सुखद खबर.. डॉ सत्येंद्र मिश्रा 6-7 मई तक सागर आएंगे


सुखद खबर..
डॉ सत्येंद्र मिश्रा 6-7 मई तक सागर आएंगे


सागर।कहते हैं....जब दुआएं अनंत हो तो दवाएं भी उतनी तेजी से अपना असर दिखाती हैं। यही हुआ  बीएमसी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सत्येंद्र मिश्रा के साथ लाखों दुआएं उनके साथ थी लगभग 12 दिन से हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती डॉ मिश्रा आईसीयू से निकलकर सांस ठीक करने (रेस्पियरी यूनिट) में पहुंच गए हैं और सब कुछ ठीक-ठाक होने पर 6-7 मई तक उनकी वहां से छुट्टी हो जाएगी।
आज उन्होंने डॉक्टरों से कहा मेरी छुट्टी कर दो तो डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया कि मिश्रा जी आपके हिसाब से तो हम लोगों ने आपका इलाज कर दिया है लेकिन छुट्टी तो हमारे हिसाब से ही होगी डॉक्टर साब ने भी कह दिया ठीक है जो आप समझे सच बात है वेंटिलेटर निकल चुका है। दो-तीन दिन में ऑक्सीजन का लेवल (बगैर ऑक्सीजन लगाये) 95- 97 तक होने की उम्मीद है पूरा स्टाफ बहुत प्रसन्न है लाखों में एक आध मरीज होता है जो इतने जल्दी ठीक होता है वहाँ के डॉक्टरों से भी डॉ मिश्रा ने कहा हजारों लाखों शुभचिंतकों ने अपनी दुआएं भी आपकी दवाओं के साथ हमें दी हैं इसलिए हम जल्दी ठीक हो गए। जल्दी ही फिर हम मरीजों की सेवा में हाजिर हो जाएंगे।
डॉ सत्येंद्र मिश्रा ने कहा कोरोना से डरने का काम नहीं है अपना आत्मविश्वास मजबूत रखें आपको कुछ नहीं होगा।  डॉ मिश्रा के भाई अशोक मिश्रा ने कहा कि सब कुछ दुआओं का असर है यह दुआएं इतनी ताकतवर थी कि डॉक्टर साब ठीक हो करके आ रहे हैं हम लोगों को इंतजार है उनके सागर पहुंचने का और भाग्योदय तीर्थ अस्पताल के उन सभी डॉक्टरों और ट्रस्टीयों को भी इंतजार है डॉ साब को सागर पहुंचने पर उनके स्वागत किया जायेगा। 
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive