SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 25 अप्रैल 2021

ऑक्सीजन : जबलपुर से ट्रक से लाए गये 250 जम्बो सिलेण्डर साग़र

ऑक्सीजन : जबलपुर से ट्रक से लाए गये 250  जम्बो सिलेण्डर साग़र

सागर। साग़र जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने आक्सीजन का संकट खड़ा कर दिया है। आज फिर निजी कोविड हॉस्पिटलों से आक्सीजन की कमी की खबरे आई। लोग परेशान होते नजर आए। लेकिन शाम तक जबलपुर से सिलेंडर आये। 
कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन मुहैया कराने के लिए कमिश्नर  मुकेश शुक्ला, कलेक्टर  दीपक सिंह द्वारा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री इच्छित गढ़पाले को ऑक्सीजन की मांग एवं आपूर्ति हेतु नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।  गतदिवस डॉक्टर गढ़पाले द्वारा जबलपुर से ऑक्सीजन लाने के लिए परियोजना अधिकारी श्री उदय गौतम के नेतृत्व में पांच दलों का गठन कर जबलपुर भेजा गया।  जिसमें पुलिस बल के साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। जबलपुर से 5 ट्रकों के माध्यम से 250 जम्बो सिलेंडर सागर लाया गये जो आवश्यकतानुसार सागर के विभिन्न अस्पतालों में सप्लाई किए गये। उल्लेखनीय है कि बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कमिश्नर श्री मुकेश शुक्ला के द्वारा 2000 लीटर का ऑक्सीजन टैंकर उपलब्ध कराया गया है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


इसी प्रकार दैनिक रूप से शासन एवं जिला प्रशासन द्वारा लगातार ऑक्सीजन की आपूर्ति बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास कर आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है।
कमिशनर श्री मुकेश शुक्ला तथा कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे इसमें सहयोगी बन संक्रमण की चेन को तोड़ने में अपनी भूमिका निभाएँ। कोविड-19 अप्रोप्रियेट बिहेवियर अपनाएँ तथा गाइडलाइंस से संबंधित समस्त प्रोटोकॉल का पालन करें। संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर स्वयं को आयसोलेट करते हुए आवश्यक चिकित्सकीय परामर्श लें। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive