SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021

बीएमसी की व्यवस्थाएँ दुरुस्त करने और कोरोना संक्रमण रोकने ठोस कदम उठाएँ : मंत्री गोपाल भार्गव

बीएमसी की व्यवस्थाएँ दुरुस्त करने और कोरोना संक्रमण रोकने ठोस कदम उठाएँ : मंत्री गोपाल भार्गव

सागर । चिकित्सा सुविधा के क्षेत्र में सागर संभाग के प्रमुख बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के संबंध में लोक निर्माण विभाग एवं सागर के प्रभारी मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने निर्देश दिए हैं कि यहाँ की व्यवस्थाएँ शीघ्र ही दुरुस्त की जाएँ। कोरोना संक्रमण तथा इसके फैलाव ंको रोकने हेतु हर स्तर पर प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं। वर्तमान समय में आवश्यक है कि लगातार ऊर्जा के साथ सक्रिय रहते हुए सही दिशा में कार्य किया जाए।
उन्होंने कहा कि कंटेंन्मेंट क्षेत्र में सख्ती बरतकर यह सुनिश्चित किया जाए कि संक्रमण और ना फैले। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये व्यक्तियों की भी यह जिम्मेदारी है कि वे तत्काल अपना परीक्षण कराएँ साथ ही अपने संपर्क की चेन को तोड़ें।
कोरोना नियंत्रण की समीक्षा बैठक में शामिल हुए नगरीय विकास एवं आवास विभाग मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रत्येक विकासखंड में बने कोविड केयर सेंटर भी प्रभावी रूप से कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना कर्फ्यू का और सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिये। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने का एकमात्र उपाय संक्रमण की चेन को तोड़ना है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

इस अवसर पर सांसद  राजबहादुर सिंह, विधायक शैलेंद्र जैन,  हीरा सिंह राजपूत, शैलेश केशरवानी, कमिष्नर  मुकेश शुक्ला, कलेक्टर दीपक सिंह, पुलिस अधीक्षक श अतुल सिंह, डीआईजी  राम शंकर डेहरिया उपस्थित थे।                  

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive