SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 1 मई 2021

विधायक शेलेन्द्र जैन पहुचे PPE किट पहनकर कोविड वार्ड में , जानी व्यवस्थाएं ★विधायक ने कोविड में भर्ती कांग्रेस विधायक तरवर लोधी से की चर्चा ,पूरी उदारता सिखाई राजनीतिक मतभेद भूलकर

विधायक शेलेन्द्र जैन पहुचे PPE किट पहनकर कोविड वार्ड में , जानी व्यवस्थाएं

★विधायक  ने  कोविड में भर्ती कांग्रेस विधायक तरवर लोधी से की चर्चा ,पूरी उदारता सिखाई राजनीतिक मतभेद भूलकर


सागर। कोरोना कहर में कोविड वार्डो के अंदर की शिकायतें मिलने पर साग़र के विधायक शेलेन्द्र जैन जिला चिकित्सालय पहुँचे ।  पी.पी.ई. किट पहनकर कोविड-19 आई.सी.यू. वार्ड का निरीक्षण कर मरीजों से उनका हाल जाना है। 
  इस दौरान जिले की बण्डा सीट से कांग्रेस विधायक तरवर लोधी से मिले। उन्होंने बण्डा क्षेत्र की कुछ समस्याओं से अवगत कराया। जिसे सुलझाने का भरोसा भी जैन ने जताया। 


विधायक शैलेन्द्र जैन ने बताया टेलीफोन पर कोविड-19 आई.सी.यू. वार्ड की अव्यवस्थाओं की शिकायतें मिल रही थी। मुझे लगा कि कोविड-19 आई.सी.यू. वार्ड के अन्दर जैसे अराजकता की स्थिति फैली हो। टेलीफोन पर मिली शिकायतों के आधार पर मैंने आज कोविड-19 आई.सी.यू. वार्ड का निरीक्षण करने का निर्णय किया।  

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट


उन्होंने  बताया कि पूर्ण देखभाल की जा रही है एवं डाक्टर्स भी प्रतिदिन आ रहे है। उन्होंने कहा अन्दर जाकर मुझे सन्तुष्टि हुई एवं मरीजो से बात करके मन को शांति मिली। उन्होंने कहा कि जिस तरह की सूचनायें टेलीफोन पर मिल रही थी वैसी स्थिति बिल्कुल भी नहीं है। साफ-सफाई को लेकर एक-दो समस्यायें है, इस पर मैंने निर्देश दिये है कि प्रतिदिन व्यवस्थित साफ-सफाई हो। 

 विधायक शैलेन्द्र जैन ने कोविड-19 आई.सी.यू. वार्ड में भर्ती बण्डा विधायक श्री तरवर सिंह लोधी से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य एवं परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। बण्डा विधायक ने बण्डा के कोविड सेन्टर की अवस्थाओं के विषय में विधायक शैलेन्द्र जैन को बताया, जिस पर विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कि जब तक बण्डा विधायक पूर्ण स्वस्थ नहीं हो जाते तब तक बण्डा के लोगों को जो भी परेशानियाँ हो मुझसे कहे एवं माननीय सांसद  से कहे ।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive