SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 27 अप्रैल 2021

SAGAR: अधिवक्ता संघ की कार्यकारिणी भंग, तदर्थ समिति का गठन , राजेंद्र दुबे बने सयोंजक

SAGAR: अधिवक्ता संघ की कार्यकारिणी भंग, तदर्थ समिति का गठन, राजेंद्र दुबे सयोंजक 

सागर :. मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद के द्वारा जिला अधिवक्ता संघ सागर की कार्यकारिणी को भंग करते हुए नवीन चुनाव हेतु तदर्थ समिति का गठन कर दिया गया है.
राज्य अधिवक्ता परिषद की कोषाध्यक्ष श्रीमती रश्मि ऋतु जैन ने बताया कि परिषद द्वारा 1 अप्रैल को जिला अधिवक्ता संघ के नवीन चुनाव का कार्यक्रम तैयार करके परिषद कार्यालय को अतिशीघ्र भेजने हेतु निर्देशित किया गया था. साथ ही 15 अप्रैल तक संघ की कार्यकारिणी के नवीन चुनाव संपन्न कराने के लिए निर्देशित किया गया था, परंतु संघ द्वारा कार्यक्रम जारी कर राज्य अधिवक्ता परिषद को नहीं भेजा गया. जिसकी शिकायत परिषद कार्यालय को भेजी गई. जिस पर परिषद द्वारा संघ की कार्यकारिणी को भंग करते हुए संघ के आगामी कार्यकारिणी के निर्वाचन संपन्न होने तक व सभी महत्वपूर्ण कार्यों के सुचारू संचालन के लिए तदर्थ समिति का गठन किया गया है. 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

तदर्थ समिति में राजेंद्र कुमार दुबे संयोजक, अशोक कुमार जैन उप संयोजक और सदस्यों में गोविंद सिंह ठाकुर, राजेश कुमार त्रिवेदी, पेट्रिश फुसकेले, विजय अग्रवाल एवं शिवदयाल बड़ोन्या को रखा गया है. परिषद द्वारा गठित तदर्थ समिति को संघ का प्रभार सौंपने के निर्देश जिला अधिवक्ता संघ को दिए गए है. प्रभार नहीं सौंपने पर तदर्थ समिति को एकतरफा कार्यभार ग्रहण करने का अधिकार दिया गया है. इसके साथ ही संघ के वित्तीय अधिकार थी तदर्थ समिति को सौंप दिए गए हैं.


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive