SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 26 अप्रैल 2021

टीकाकरण केन्द्र पर नही था अमला,नेत्र चिकित्सालय में चालू नही हुई ओ. पी. डी. भटकते रहे मरीज, ★ पूर्व मन्त्री सुरेन्द्र चौधरी ने जताई सख्त नाराजगी

टीकाकरण केन्द्र पर नही था अमला,नेत्र चिकित्सालय में चालू नही हुई ओ. पी. डी. भटकते रहे मरीज,

★ पूर्व मन्त्री सुरेन्द्र चौधरी ने जताई सख्त नाराजगी


सागर ।  कैन्ट अस्पताल में संचालित कोविड  टीकाकरण केंद्र पर टीकाकरण हेतु तैनात अमले के केन्द्र पर मौजूद न होने तथा इंदिरा नेत्र चिकित्सालय में जिला चिकित्सालय की स्थानांतरित की गई ओ. पी.डी के चालू न होने की जानकारी से  इलाज के लिए भटक रहे मरीजों द्वारा म.प्र. कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री  सुरेन्द्र चौधरी को अवगत कराए जाने पर पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने  कैन्ट अस्पताल में संचालित कोविड  टीकाकरण केंद्र व कोविड फ़ीवर क्लिनिक तथा  इंदिरा नेत्र चिकित्सालय पहुँच कर व्यवस्थाओं की हकीकत जानी। जहां कैंट अस्पताल के कोविड टीकाकरण केंद पर कोई भी अमला मौजूद नही था। यहाँ सिर्फ अस्पताल के सुरक्षा गार्ड थे। केंद्र पर लोग कोविड का टीका लगवाने के लिए स्वास्थ्य अमले का इंतजार करते मिले तथा इंदिरा नेत्र चिकित्सालय में जिला अस्पताल की जो ओ. पी. डी. संचालित किए जाने के आदेश दो दिन पहले जारी हुये थे। उक्त ओ. पी. चालू ही नही हुई। यहां तैनात किये  गये अमले के नदारत मिलने पर पूर्व मंत्री श्री चौधरी ने मौके से ही मुख्य चिकित्सा एवं  स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुरेश बौद्ध से सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए कोविड टीकाकरण केंद्रों और शासकीय अस्पतालों में मरीजो को सरल व सुलभ तरीके से समुचित स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने की बात कही। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

श्री चौधरी ने शासन / प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि कैंट अस्पताल के टीकाकरण केंद्र में व्याप्त अनियमितताओं तथा इंदिरा नेत्र चिकित्सालय में जिला चिकित्सालय की ओ.पी.डी चालू करने के आदेश के दो दिन बीत जाने के बाद भी ओ. पी.डी. चालू न होने से शासन के स्वास्थ्य सुविधाओं के दावों की कलाई खोल कर रख दी है। 
इस दौरान पूर्व मंत्री श्री चौधरी के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राकेश राय, जिला कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष शरद राजा सेन, युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अशरफ खान आदि मौजूद थे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive