गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लॉच किया डिजीटल सदस्यता अभियान ★ हर बूथ पर कम से कम 100 सदस्य बनाएं: कमलनाथ★प्रदेश में 50 लाख से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य: मुकुल वासनिक

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लॉच किया डिजीटल सदस्यता अभियान 
★ हर बूथ पर कम से कम 100 सदस्य बनाएं: कमलनाथ
★प्रदेश में 50 लाख से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य: मुकुल वासनिक 

भोपाल । प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभाकक्ष में आज संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की अध्यक्षता मंे बैठक आहूत की गई। 
अभा कांग्रेस के महासचिव प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक ने कहा कि चुनाव के लिए समय बहुत कम है, कांग्रेस की सदस्यता अभियान के माध्यम से बुनियादी तौर पर संगठन को और शसक्त बनाकर पूरी ताकत के साथ 2023 और 2024 के चुनाव में हमंे पूरी शक्ति के साथ भाजपा को पराजित करना है। श्री वासनिक ने कहा कि प्रदेश में 50 लाख से अधिक कांग्रेस पार्टी के सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य रखा गया है।  
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि मण्डलम के गठन की प्रक्रिया शीघ्र पूरी कर कांग्रेस सदस्यता अभियान में तेजी लायें। कांग्रेस की डिजीटल सदस्यता से प्रदेश भर मंे अच्छा संदेश जायेगा, फर्जीवाडे़ की कोई गुंजाइश नहीं होगी। भाजपा ने जो सदस्यता अभियान चलाया है, उसमंे पूरी तरह फर्जीवाड़ा किया गया है।  


कांग्रेस संगठन चुनाव के पीआरओ आर.सी. खूंटिया ने कहा कि मप्र में सबसे अच्छा संगठन है। सरकार बनाने का लक्ष्य ही हमारे दिलो-दिमाग में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेलंगाना मंे डिजीटल सदस्यता अभियान में 32 लाख सदस्य बनाए गए हैं। मोदी जी और शिवराज जी ने कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए जो समय गवाया उस दौर में कोरोना के देश-प्रदेश मंे हजारों लोगों की मौत हो गई। जिसका विपरीत असर सीधे तौर पर जनता पर पड़ा है। मप्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो भारत वर्ष में एक आशा जागेगी। इसलिए सबसे पहले सदस्यता अभियान पर ध्यान देना चाहिए। 
अभा कांग्रेस से नियुक्त डिजीटल सदस्यता अभियान के प्रभारी के. राजू ने कांग्रेस की डिजीटल सदस्यता से संगठन को होने वाले फायदे और उसकी महत्ता के बारे में बताते हुए जिला शहर कांग्रेस अध्यक्षों को प्रशिक्षित किया। उन्होंने कहा कि 15 राज्यों में डिजीटल सदस्यता पर काम हो रहा है। बहुत ही आसान तरीके से डिजीटल सदस्य बना सकते हैं। इस अवसर पर तरण त्यागी और पूर्व मंत्री एनपी प्रजापति ने भी संबोधित किया। 
बैठक में, अभा कांग्रेस के सचिवगण सहप्रभारी संजय कपूर, सी.पी. मित्तल और सुधांशु त्रिपाठी, पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल, पी.सी. शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, सुरेन्द्र चौधरी, युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारीगण चंद्रप्रभाष शेखर, प्रकाश जैन, राजीव सिंह, सहित अन्य प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारीगण और जिला एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense