बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

साप्ताहिक राशिफल : 21 फरवरी से 27 फरवरी 2022 तक★पण्डित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : 21 फरवरी से 27 फरवरी 2022 तक
★पण्डित अनिल पांडेय
जय श्री राम ।कहते हैं समय से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को ना तो मिला है और ना मिलेगा । सही भी है और   इस सप्ताह आपका भाग्य क्या क्या दिलाएगा यह बताने के लिए मैं पंडित अनिल पांडे आपके सामने प्रस्तुत हूं।
आप सभी दर्शकों को अनिल पांडे का नमस्कार। आज हमारी चर्चा का विषय है 21 फरवरी से 27 फरवरी 2022 तक अर्थात विक्रम संवत 2078 शक संवत 1943 की फाल्गुन कृष्ण पक्ष की पंचमी से फाल्गुन कृष्ण पक्ष की द्वादशी तक के सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल ।

मेष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
मेष राशि के जातकों का व्यापार इस सप्ताह काफी उन्नति करेगा । थोड़ा बहुत धन लाभ होगा । भाग्य साथ देगा । कचहरी के कार्यों में सफलता का योग है । वे जातक जो सरकारी कर्मचारी या अधिकारी हैं उनके उन्नति का योग है । इस सप्ताह आपके लिए 21 और 22 तारीख उत्तम है । 23 और 24 तारीख को आपको सोच समझ कर कार्य करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप  प्रातः काल स्नान के बाद तांबे के पात्र में जल लेकर भगवान  सूर्य को अर्पण करें। सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।

 वृष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
 वृष राशि के जातकों का भाग्य इस सप्ताह एका एक साथ देगा । व्यापार में उन्नति का योग है । छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है । कार्यालय में संभल कर कार्य करें अन्यथा आप पर कार्रवाई हो सकती है ।इस सप्ताह आपको कोई भी कार्य सोच समझकर और संभल कर  करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप  गुरुवार का व्रत करें और प्रतिदिन राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें। सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

मिथुन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
अविवाहित जातकों के विवाह हेतु अच्छे प्रस्ताव आएंगे । भाग्य कम साथ देगा । कार्यालयों में आपके कार्य संपन्न हो जाएंगे । आप खून संबंधी रोगों से सावधान रहें । 23 और 24 तारीख को आप सावधान रहकर कार्य करें । 25 और 26 तारीख शुभ है ।आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मंदिर में जाकर गरीबों के बीच चावल का दान दें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

कर्क राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल।
अगर आप व्यापारी हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा समय है । आपको अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए हर तरह का प्रयास करना चाहिए । आपके स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है । भाग्य इस सप्ताह  अच्छा कार्य करेगा। 21 , 22 और 27 तारीख आपके लिए शुभ और लाभप्रद है । 25 और 26 तारीख को आपको सावधान रहना चाहिए । इस सप्ताह आपको शनिवार का व्रत रखना चाहिए और शनि मंदिर में जाकर पूजा करना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।



सिंह राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
आपके जीवन साथी को इस सप्ताह कष्ट हो सकता है । आपकी संतान की उन्नति होगी । गुप्त शत्रु बनेंगे । व्यर्थ के वाद विवाद ना करें । इस सप्ताह आपको 27 तारीख को सावधान रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।  सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

कन्या राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल।
अगर आप जनप्रतिनिधि हैं और कोई इलेक्शन लड़ रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत उत्तम है । आपके संतान को इस सप्ताह खुशी मिलेगी व्यापार में उन्नति होगी शत्रुओं से बचें । 25 और 26 तारीख आपके लिए बहुतअच्छी है । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप दिन घर की पहली पहली रोटी गौ माता को खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

यह भी पढ़े...क्लिक करे..


तुला राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस सप्ताह आपके सुख  और व्यापार में वृद्धि होगी । यह भी संभव है कि आप अपने सुख वाली कोई चीज खरीदें । अगर आप कर्मचारी या अधिकारी हैं तो आपको सतर्क रहना चाहिए । भाग्य से कोई विशेष मदद नहीं मिलेगी । इस सप्ताह आपके लिए 21 , 22 और 27 तारीख लाभप्रद है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चिड़ियों को दाना खिलाए। सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

वृश्चिक राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस सप्ताह आपके व्यापार के कारण आपके धन में वृद्धि होगी । धन आने का उत्तम योग है। संतान से आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होगा । कार्यालय में आपकी स्थिति अच्छी होगी । इस सप्ताह आपको 21 और 22 तारीख को सतर्क रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह के प्रतिदिन चींटियों को शक्कर दें । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

धनु राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह आपके लिए उत्तम है । धन की वृद्धि होगी । भाग्य आपका साथ देगा ।शत्रु परास्त होंगे। जनता में आप की प्रसिद्धि बढ़ेगी । छोटी मोटी दुर्घटना का योग है । इस सप्ताह आपके लिए 25 और 26 तारीख शुभ और लाभप्रद है । आपको चाहिए कि आप 23 और 24 तारीख को सतर्क रहें । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

मकर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस सप्ताह आपके व्यापार में निरंतर वृद्धि होगी ।धन लाभ होगा । कचहरी के कार्यों में विजय मिलेगी । आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है । 21 और 22 फरवरी आपके लिए उत्तम है । 25 , 26 और 27 फरवरी को आपको सावधान रहना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप भगवान शिव का अभिषेक करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

कुंभ राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
आपका स्वास्थ्य इस सप्ताह नरम गरम रहेगा । न्यायालयीन प्रकरणों में लाभ हो सकता है । मामूली धन आने का योग है । शत्रु आप पर हावी रहेंगे । इस सप्ताह आपको 27 फरवरी को सतर्क रहना चाहिए। सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है।

मीन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
अगर आप  किसी कार्यालय में अधिकारी या कर्मचारी हैं तो यह समय आपके लिए अत्यंत उपयुक्त है । इस समय आपको धन लाभ  होगा । उच्चाधिकारियों से आपको प्रशंसा भी मिलेगी । आपके खर्चे बढ़ेंगे । कोई शुभ कार्य घर में हो सकता है या कोई बड़ी चीज आप खरीद सकते हैं । इस सप्ताह आपके लिए 25 और 26 तारीख लाभदायक है । 21 और 22 को आपको सतर्क रहना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

वर्तमान में आंशिक कालसर्प योग चल रहा है । जिन जातियों की कुंडली में कालसर्प योग है उनको सावधान रहना चाहिए मां शारदा से प्रार्थना है कि आप सभी दर्शक सुखी सानंद और स्वस्थ रहें।
जय मां शारदा।
निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर। 470004
 मो 7566503333 /8959594400
 यूट्यूब लिंक
 https://youtu.be/cv_XAYSI3rc
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive