रविवार, 13 फ़रवरी 2022

MP : थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई


MP : थाना प्रभारी  सहित तीन पुलिसकर्मी रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई, रीवा के गोविंदगढ़ थाना का मामला


रीवा । लोकायुक्त पुलिस रीवा ने गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के प्रभारी, एक हवलदार और एक सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। नो एंट्री वाले इलाके से वाहन निकालने के एवज में हर महीने छह हजार रुपये रिश्वत मांगते थे। आज पुलिस ने रँगे हाथों इनको दबोच लिया। तीन महीने पहले भी इसी थाना क्षेत्र के एक प्रभारी और सबइंस्पेक्टर को लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा था।आज थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह परिहार, प्रधान आरक्षक बबुआ सिंह और राजकुमार कर्मिशयल वाहन इलाके से निकालने के लिए रिश्वत मांग रहे थे। 


रीवा लोकायुक्त पुलिसअधीक्षक गोपाल धाकड़ ने यह जानकारी दी। लोकायुक्त पुलिस कार्यालय में  मनीष कुमार पटेल ग्राम मढ़ा तहसील रामपुर नैकिन जिला सीधी ने शिकायत दी थी। पटेल ने लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक का दी शिकायत में कहा था कि गोविंदगढ़ थाना प्रभारी एवं दो पुलिसकर्मी पुलिसकर्मी कमर्शियल वाहन क्षेत्र से निकलने के बदले प्रतिमाह 6 हजार की मांग कर रहे है। शिकायत के बाद लोकायुक्त उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में 20 सदस्य टीम ने थाना प्रभारी एवं दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते दबोच लिया। लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई फिलहाल जारी है। ट्रेप दल के सदस्य, उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार, निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार एसआई ऋतुका शुक्ला, व 20 सदस्यीय टीम ने यह कार्यवाई की।
बता दें तीन महीने पहले भी लोकायुक्त पुलिस ने गोविंदगढ़ थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी और एक सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते दबोचा था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense