बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : बोर्ड परीक्षा शुरू, ADM अखिलेश जैन ने किया निरीक्षण★ कुल परीक्षार्थियों 24557 में से 452 अनुपस्थित रहे


SAGAR : बोर्ड परीक्षा शुरू, ADM अखिलेश जैन ने किया निरीक्षण
★ कुल परीक्षार्थियों 24557 में से 452 अनुपस्थित रहे


सागर । अपर कलेक्टर श्री अखिलेश जैन ने गुरुवार से आयोजित माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल की कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा का निरीक्षण किया । प्रभारी कलेक्टर श्री क्षितिज सिंघल के निर्देश पर अपर कलेक्टर श्री अखिलेश जैन ने माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल द्वारा आयोजित कक्षा 12वीं की परीक्षा का आज जिले के विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।
श्री जैन ने आज महारानी लक्ष्मीबाई उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 1 में पहुंचकर मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 12वीं के अंग्रेजी विषय के प्रश्न पत्र का विभिन्न कक्षों में जाकर निरीक्षण किया ।अपर कलेक्टर श्री जैन ने निर्देशित किया कि संपूर्ण परीक्षा कोविड गाइडलाइन के अनुसार आयोजित की जाए एवं मंडल के निर्देशों का अक्षरशः पालन करें।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

अपर कलेक्टर श्री जैन के निरीक्षण के दौरान केंद्र अध्यक्ष श्रीमती अनीता कुमार ने बताया कि, मंडल के निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षा आयोजित की जा रही है ।
उन्होंने बताया कि मंडल द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार समस्त परीक्षार्थियों को परीक्षा के समय अवधि के डेढ़ घंटे पूर्व परीक्षा केंद्र पर उपस्थिति प्रदान की गई ।उन्होंने बताया कि परीक्षा प्रारंभ होने की 10 मिनट पूर्व उत्तर पुस्तिका एवं 5 मिनट पूर्व प्रश्न पत्रों का वितरण किया गया।
 जिला शिक्षा अधिकारी श्री अजब सिंह ठाकुर ने बताया कि आज जिले में 135 परीक्षा केंद्र पर कक्षा 12वीं के अंग्रेजी विषय के प्रश्न पत्र की परीक्षा आयोजित की गई। जिसमें कुल परीक्षार्थी 24557 में से परीक्षार्थी 24105 उपस्थित थे एवं 452 अनुपस्थित थे 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive