बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

इनरव्हील क्लब सागर द्वारा किया गया वृक्षारोपण

इनरव्हील क्लब सागर द्वारा किया गया वृक्षारोपण

सागर । वृक्ष और शिक्षक दोनों ही कल्याणकारी भूमिका निभाते हैं। विद्यालयीन शिक्षक नन्हें बच्चों को ज्ञान और संस्कार की खुशबू से महकाते हैं। उनमें रचनात्मक काम करने की नयी नयी डालियाँ आकार लेती हैं और दायित्वों का निर्वाह करने की प्राणवायु बहती है, यह सब शिक्षकों की मेहनत और लगन का फल होता है। इनरव्हील क्लब भी सेवा और कल्याण की भावना के साथ सामाजिक विकास में सहभागी भूमिका निभाता है।" ये विचार दिये इनरव्हील क्लब सागर की अध्यक्ष एनी नेहा राजपूत ने।
अंतर्राष्ट्रीय इनरव्हील क्लब सागर द्वारा रैनबो पब्लिक स्कूल सागर में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप रोटरी क्लब सागर के पूर्व अध्यक्ष और डाॅ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर मध्यप्रदेश के प्रोफेसर रो डाॅ दिवाकर सिंह राजपूत ने कहा कि शिक्षक और इनरव्हील सदस्य सभी एक माता की तरह व्यक्तित्व को निखारती हैं। वृक्षारोपण से प्राकृतिक पर्यावरण शुद्ध होता है और बच्चों की पढ़ाई से सामाजिक परिवेश सुसंस्कृत एवं समृद्ध होता है।
रैनबो पब्लिक स्कूल की डाॅयरेक्टर श्रीमती रश्मि जैन ने सभी को बधाईयाँ देते हुए इनरव्हील क्लब के सेवा कार्यों की सराहना की।
इस अवसर पर रोटरी क्लब के सदस्य रो सुभाष जैन, इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष एनी नेहा राजपूत, कोषाध्यक्ष एनी सुनीता सिंह, इनरव्हील सदस्य निधि जैन, पूर्व अध्यक्ष अर्चना अग्रवाल और स्कूल परिवार से श्रीमति रश्मि जैन, चंचल मौर्या, रीता शाह, माधुरी महौर, पारुल मौर्या, शबाना बेग़म, आशिया बेग़म, सुनयना परिहार, रचना ओझा, सुश्री माधवी साहू, अदिति ठाकुर, सोनू बाल्मीकि वज़ीर खान श्रीमति पुष्पा आदि ने वृक्षारोपण कार्यक्रम में सक्रिय सहभागिता निभाई।
कार्यक्रम का संचालन प्राचार्य श्रीमती कला सिंह राजपूत ने किया। निधि जैन ने आभार व्यक्त किया ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive