बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR :ऑटो रिक्शा में छूटा सिक्को से भरा थैला, सीसीटीवी की मदद से तलाशा पुलिस ने , वापिस मिले 20 हजार के सिक्के

SAGAR :ऑटो रिक्शा में छूटा सिक्को से भरा थैला, सीसीटीवी की मदद से तलाशा पुलिस ने , वापिस मिले 20 हजार के सिक्के

सागर। पुलिस को सीसीटीवी कैमरों के जरिये  कई तरह के मामले सुलझाने में मदद मिल रही है।  पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा में छूट गए पेसो से भरे थैले को cctv कैमरे मि मदद से ऑटो को तलाश लिया और पैसे से भरा थैला वापिस कराया। 



सागर जिले के बिलहरा निवासी विवेक साहू जो एक छोटी सी किराने की दुकान चलाते हैं दिनांक 23 मई को बिलहरा से सागर किसी का पैसा वापस करने  आए थे । उनके पास नगद रुपए नहीं होने से एक थैले में 5 और 10 के सिक्के कुल ₹20000 के लेकर आ रहे थे । सागर में बस से उतरकर ऑटो पकड़ कर जिसके पैसे देना थे वहां जाना था परंतु जब वह ऑटो से उतरे तो उनका सिक्कों से भरा थैला ऑटो में ही छूट गया । उनको ऑटो की कोई भी जानकारी नहीं थी । किसी के बताने पर वह थाना गोपालगंज पहुंचे जहां से थाना गोपालगंज द्वारा उनको सीसीटीवी कंट्रोल रूम भेजा गया । सीसीटीवी कंट्रोल रूम में उपस्थित स्टाफ ने काफी मेहनत करने के बाद ऑटो एवं ऑटो का रजिस्ट्रेशन नंबर ढूंढ निकाला ऑटो शाहगढ़ निवासी के नाम पर था। 



 सागर थाने के माध्यम से ऑटो ड्राइवर के बारे में जानकारी हासिल करके आज दिनांक को ऑटो ड्राइवर को बुलाकर श्री साहू को उनका सिक्कों से भरा ₹20000 सहित  वापस करवाया गया ।
उक्त कार्य में सीसीटीवी कंट्रोल रूम से आरक्षक रेडियो रहीश प्रजापति cctv इंजीनियर एवं थाना गोपालगंज से आरक्षक देवेंद्र लोधी , प्रवीण जाट क सराहनीय कार्य रहा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive