बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: मां अपने बेटा और बेटी के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या की

SAGAR: मां अपने बेटा और बेटी  के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या की

तीनबत्ती न्यूज: 05 ,सितम्बर,2023
सागर। सागर शहर के कैंट थाना क्षेत्र के भगवानगंज इलाके में घर के पीछे बने कुएं में मां ने अपने बेटे और बेटी के साथ कूदकर जान दे दी। सुसाइड के पीछे पारिवारिक विवाद वजह बताया जा रहा है। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकलवाया। पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां पीएम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिए गए हैं। मामले में कैंट थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

घर के पीछे बने कुएं में कूदी महिला

केंट थानांतर्गत तुलसीनगर वार्ड में  जनता कोल्ड स्टोर के पास एक महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस घटना में तीनों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला ने आत्महत्या की है। घर के पीछे बने कुँए से तीनों की लाश बाहर निकाल ली गयी है, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की सूचना केंट पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। आसपास के लोगों द्वारा पुलिस एवं घरवालों को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को बाहर निकलवाया। मृत महिला की पहचान 32 वर्षीय हेमलता पटेल के रूप में हुई वहीं उसके साथ मिले दो बच्चों के शव 9 वर्षीय लड़की  स्नेहा और 7 वर्षीय चिराग के रूप में हुई हैं जो उसी के बेटे हैं।
मृतिका की माँ ने उसके पति पर जान से 
मारने के आरोप लगाए है मां का कहना है कि दीपक पटेल कल मेरी बेटी को धमकाकर घर से ले गया था और उसके बाद ये घटना हो गयी।

पारिवारिक कलह के कारण अत्महत्या की संभावना

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। जानकारी अनुसार मृत महिला का उसके पति से विवाद की जानकारी सामने आ रही है, संभावना जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के कारण ही महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल अब तक आत्महत्या का कारण अज्ञात ही है। 
एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि महिला ने अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दी है। मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रहे हैं। प्राथमिक जांच में पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है। हालांकि प्रकरण में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।वहीं पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।  तीनों के शव  के शव कुएं में मिले हैं जिसके बाद पूरे घटनाक्रम की जांच पुलिस कर रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive