बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

PANNA: गुन्नौर से बीजेपी के पूर्व विधायक महेंद्र बागरी कांग्रेस में शामिल

PANNA: गुन्नौर से बीजेपी के पूर्व विधायक महेंद्र बागरी कांग्रेस में शामिल

तीनबत्ती न्यूज : 04 सितम्बर,2023
पन्ना  :  मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के चलते दल बदल बढ़ गया है। आज एक औरझतका बुदेलखंड अंचल के पन्ना से बीजेपी को लगा है।  पन्ना जिले की गुनौर विधानसभा से बीजेपी के पूर्व विधायक महेंद्र बागरी ने सोमवार को भोपाल में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और माला पहनाकर स्वागत किया।


भाजपा ने मप्र में 2018 में हारी हुई सीटों पर 39 प्रत्याशियों की पिछले दिनों सूची जारी की थी। इसमें पन्ना जिले की गुन्नौर विधानसभा से कांग्रेस से हारे प्रत्याशी डॉ. राजेश वर्मा को ही टिकट दिया गया हैं। इससे भाजपा के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह बागरी नाराज बताए जा रहे थे। टिकट की दौड़ में वे प्रबल दावेदार थे। खुद की उपेक्षा व पार्टी के टिकट को गलत बताते हुए उन्होंने सोमवार को भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। 


कांग्रेस के पन्ना जिलाध्यक्ष शिवजीत सिंह के साथ भोपाल पहुंचकर उन्होंने पीसीसी चीफ कमलकनाथ की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। बताया जा रहा है कि वे टिकट काटे जाने और भाजपा संगठन तथा CM द्वारा खुद को उपेक्षित बताते रहे हैं। इस कारण भाजपा छोड़ी है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive