बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: एसपी ऑफिस के सामने युवती ने खाया जहर, हॉस्पिटल में भर्ती

SAGAR: एसपी ऑफिस के सामने युवती ने खाया जहर, हॉस्पिटल में भर्ती

तीनबत्ती न्यूज:05 सितम्बर,2023
सागर । सागर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने उस समय हड़कंप मच गया जब  28 वर्षीय युवती ने जहर पी लिया और युवती बदहवास होकर सड़क पर गिर गई। तभी एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा मौके पर पहुंचे और स्वयं के वाहन से युवती को बुंदेलखंड मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवती के बयान अभी नहीं हो सके हैं। पुलिस को युवती के पास से एक आवेदन मिला है। जिसमें उसने अपनी पीड़ा और शिकायत लिखी है। हालांकि पुलिस आवेदन के संबंध में कुछ भी बोलने से कतरा रही है।


जानकारी के अनुसार जहरीला पदार्थ पीने वाली युवती पूनम पुत्री राजाराम प्रजापति उम्र 28 साल निवासी मस्जिद वार्ड छोटी बजरिया बीना की है। उसने 21 अगस्त को बीना थाने में शिकायती आवेदन दिया था। आवेदन में बताया था कि वह बीना के मस्जिद वार्ड में किराए के कमरे में रहती है। यहां वर्ग विशेष के लोग उसे परेशान कर रहे थे। शादी करने का दबाव बना रहे थे। युवती को लगातार परेशान किया जा रहा था। लेकिन बीना में सुनवाई नहीं हुई तो युवती मंगलवार को सागर एसपी ऑफिस में शिकायत करने पहुंची थी। लेकिन यहां उसने जहरीला पदार्थ पी लिया। मामले में युवती का इलाज चल रहा है।


एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस संबंध में जांच की जा रही है। युवती के बयान लिए जाएंगे। वहीं जांच के दौरान जो भी साक्ष्य सामने आए, उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।







Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive