बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP: दस फीसदी वोट बढ़ाने का काम करे : अजय जामवाल ▪️सागर लोकसभा क्षेत्र की बैठक

BJP: दस फीसदी वोट बढ़ाने का काम करे :  अजय जामवाल 

▪️सागर लोकसभा क्षेत्र की बैठक

तीनबत्ती न्यूज : 09 फरवरी,2024
सागर। भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति के पथ पर चलते हुए परम वैभव की ओर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता से विरोधी बेचैन हैं और भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को रोकने के लिए एक साथ खड़ी हैं। भारतीय जनता पार्टी सत्ता के लिए काम नही करती, बल्कि एक लक्ष्य और विचार के लिए काम करती है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने सागर में सागर लोकसभा क्षेत्र की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को वरिष्ठ नेता व सागर क्लस्टर प्रभारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी संबोधित किया।



10 प्रतिशत वोट बढ़ाने को लेकर कार्य करना है 

श्री जामवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से ऐतिहासिक विजय मिली है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लेकर देश भर में उत्साह का वातावरण है। भाजपा पर प्रभु श्रीराम की भी कृपा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव छोटा हो या बड़ा, हमें पूरी तैयारी और योजना के साथ कार्य करना है। हम सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए संगठनात्मक कार्यों से बूथ को और मजबूती प्रदान करना है। जो बूथ विधानसभा चुनाव में हम जीते हैं वहां 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के साथ हारे हुए बूथों को जीतने का लक्ष्य लेकर कार्य करें। बूथ कार्यकर्ता पार्टी की बहुत महत्वपूर्ण इकाई होती है। बूथ की जीत ही भाजपा को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजय दिलाएगी। कार्यकर्ता अपना-अपना बूथ जीतने के लिए समाज के अलग-अलग वर्गों, प्रबुद्ध लोगों, अलग-अलग व्यवसाय के साथ समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करना है। 

______________

देखे  :वीडियो : शराब पीने की शर्त  लगी, जमकर पी,एक की मौत  
▪️ वायरल वीडियो


________

जनता प्रभु श्रीराम के चरणों में मतदान करने का मन बना चुकी : डॉ. नरोत्तम मिश्रा

पार्टी के वरिष्ठ नेता व सागर क्लस्टर प्रभारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में प्रभु श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा से देश का वातावरण भगवामय हो गया है। देश की जनता राष्ट्रवाद के मुद्दे पर मतदान करने का मन बना चुकी है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में हो रहे गरीब कल्याण और विकास कार्यों को देखकर विपक्ष के पास कहने को कुछ बचा नही हैं। लगातार कांग्रेस के नेता भाजपा की सदस्यता ले रहे है। महाकौशल में कांग्रेस लगभग समाप्त होने की कगार पर है। यही क्रम बुंदेलखंड में भी देखने को मिलेगा।  इस दौरान मंच पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत, सागर संभाग प्रभारी श्री चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी, प्रदेश मंत्री व लोकसभा संयोजक श्री प्रभुदयाल पटेल, प्रदेश मंत्री श्रीमती लता वानखेड़े, सागर लोकसभा प्रभारी श्री जयप्रकाश चतुर्वेदी, लोकसभा सह संयोजक  श्याम तिवारी मौजूद रहे। 

ये रहे मोजूद

बैठक में पूर्व मंत्री एवं ग्वालियर क्लस्टर प्रभारी भूपेंद्र सिंह, जिला प्रभारी  श्याम सुंदर शर्मा, जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, श्री राकेश जादौन, विधायक  शैलेंद्र जैन,  प्रदीप लारिया, प्रदेश कार्य समिति सदस्य जाहर सिंह, महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी,जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत नगर निगम अध्यक्ष  वृंदावन अहिरवार जिला महामंत्री मोनू चौहान जिला उपाध्यक्ष चैन सिंह जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन वरिष्ट भाजपा नेता सुख देव मिश्र श्रीमती ज्योति दुबे,संध्या भार्गव, मेघा दुबे,यश अग्रवाल,नरेंद्र अहिरवार, अंशुल परिहार बाल किशन सोनी सहित विधानसभा प्रभारी,जिला विधानसभा संयोजक व अपेक्षित पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

खबरे पढ़ने क्लिक करे
____________
_____________

____________

सुने : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को...ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्त...

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive