बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

रंग दे तू मोहे गेरुआ’ में रंगी बांदरी गौरव दिवस की शाम▪️प्लेबैक सिंगर अंतरा मित्रा ने बांदरी में संगीत का जादू बिखेरा

रंग दे तू मोहे गेरुआ’ में रंगी बांदरी गौरव दिवस की शाम

▪️प्लेबैक सिंगर अंतरा मित्रा ने बांदरी में संगीत का जादू बिखेरा

तीनबत्ती न्यूज: 05 फरवरी,2024
बांदरी। बांदरी के कॉलेज परिसर मैदान में आयोजित प्रसिद्ध बांदरी गौरव दिवस 2024 का शुभारंभ वरिष्ठ भाजपा नेता सतेंद्र सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। गौरव दिवस कार्यक्रम में मुंबई से प्रसिद्ध व विख्यात पार्श्व गायिका अंतरा मित्रा ने सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों आर राजकुमार, दिलवाले, राजनीति के सुपरहिट गीतों के साथ सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से समां बांधा।
____________

देखे : प्लेबैक सिंगर अंतरा मित्रा ने बांदरी में संगीत का जादू बिखेरा



______________

पूर्व मंत्री व खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह द्वारा आरंभ की गई बांदरी गौरव दिवस की परंपरा में 5 जनवरी, 2024 की शाम भी अविस्मरणीय हो गई। सोमवार की शाम बांदरी के नवनिर्मित कॉलेज परिसर मैदान में भव्य अलौकिक आतिशबाजी के साथ प्रसिद्ध गायिका अंतरा मित्रा और उनकी आर्केस्ट्रा टीम की शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के नाम रही। बांदरी नगर परिषद के संस्थापक बुजुर्गों, प्रतिष्ठित गणमान्यों की उपस्थिति में इस गौरवशाली भव्य सांस्कृतिक आयोजन में बांदरी सहित खुरई विधानसभा क्षेत्र के दर्शकों ने हजारों की संख्या में उपस्थित होकर आयोजन का भरपूर आनंद लिया। विख्यात सिने गायिका अंतरा ने अपने गाए गीत ’रंग दे तू मोहे गेरूआ’, जन्म जन्म, भीगी सी भागी सी जैसी प्रस्तुतियों से युवाओं को नाचने, झूमने के लिए  उत्साह से भर दिया।


   अंतरा ने क्रमशः अपने हिट गीत रंग दे मुझे तू गेरुआ, साड़ी के फॉल सा, जन्म जन्म, केसरिया तेरा इश्क है पिया, जैसे चर्चित नग्मे गाते हुए एक से एक गज़ब फिल्मी और गैर फिल्मी गीत सुनाए। यहां हजारों की संख्या में उपस्थित दर्शकों ने कभी उनके गीतों पर डांस किया तो कभी उनके सुर में सुर मिलाए। उल्लेखनीय है कि अंतरा मित्रा एक भारतीय पार्श्व गायिका हैं। जो 2006 में गायन रियालिटी शो इंडियन आइडल फेम 2 में प्रतिभागी भी रहीं हैं। फ़िल्म दिलवाले के गेरूआ और जन्म जन्म गीतों को गाने के बाद उन्हें एक नई पहचान मिली। इन्होंने कई बंगाली भाषा में भी गीत गाए है, जो हिट हुए हैं। भारतीय सिनेमा में मित्रा ने शास्त्रीय व अनेक फिल्मी गीत गाए हैं। अंतरा ने महज तीन साल की उम्र से ही गायन में रूचि रखने के साथ गीत गाने शुरू कर दिए। इंडियन आइडल से बाहर होने के करीब 9 साल बाद उन्हें ब्रेक मिला और मित्रा ने दिलवाले फ़िल्म के गेरुआ गाने से गायन में वापसी की।
    इस अवसर पर अपने संबोधन में भाजपा नेता सतेंद्र सिंह ने कहा कि पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र को चार विकसित नगर दिए और आज ये चारों विकसित नगर अपना गौर दिवस पूरी भव्यता से मनाते हैं। खुरई विधानसभा क्षेत्र में विकास के साथ सांस्कृतिक पुनर्स्थापन की इबारत पूर्वमंत्री श्री भूपेंद्र सिंह जी ने लिखी है जिसकी चर्चा पूरे मध्यप्रदेश में होती है। उन्होंने कहा कि बांदरी के इस द्वितीय गौरव दिवस के सांस्कृतिक आयोजन में शामिल हुए हजारों दर्शक यह सिद्ध करते हैं कि बांदरी की जनता अब किसी भी बड़े से बड़े आयोजन के लिए स्वयं को सुसंस्कृत और तैयार कर चुकी है।

   
________________
देखे: नकुलनाथ  ने छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान: कमलनाथ की मोजुदगी में


ये रहे मोजूद
सांस्कृतिक संध्या में बांदरी की नगरपरिषद अध्यक्ष श्रीमती सुधा विश्वनाथ सिंह, रोशन सिंह ,मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह पप्पू मुकद्दम, जिला पंचायत सदस्य सर्बजीत सिंह लोधी, अभय सिंह, मुकेश जैन, निशांत मिश्र, रावराजा कल्लू राजपूत, बंटी राजपूत, सनत साहू, आजाद यादव, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मी ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य, राजेश राय रामकिशन अहिरवार, अशोक जैन, रामू पटेल, शेर सिंह यादव, संतोष लोधी, प्रीतम सिंह लोधी, मकसूद अली, देशराज लोधी, डीआर रोहित, देवीदयाल कुशवाहा, पुष्पेंद्र यादव, राजेंद्र सिंह लोधी, चंद्रिका प्रसाद पाराशर, महेश पाराशर, नरेश जैन, अनीता ताम्रकार, रीना रजक, भोले रजक सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
_______________

खबरे पढ़ने क्लिक करे
____________
_____________

______


____________

सुने : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को...ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्त...

___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive