बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP : सागर व दमोह लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा

BJP : सागर व दमोह लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा

तीनबत्ती न्यूज: 04 फरवरी,2024
सागर  भाजपा के संभागीय कार्यालय में सागर लोकसभा एवं दमोह लोकसभा के चुनाव प्रबंधन एवं भाजपा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर सागर संभाग के प्रभारी एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी श्री मुकेश सिंह चतुर्वेदी  ने बैठक ली । बैठक को संबोधित करते हुए सागर संभाग के प्रभारी चौधरी श्री मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने सागर लोकसभा एवं दमोह लोकसभा के भाजपा पदाधिकारी से कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रत्येक मतदान केंद्रों पर 70% वोट प्राप्त करने का संकल्प लेकर हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को प्रभावित रूप से आयोजन कर कार्यक्रमों को सफल बनाएं जिससे निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से विजयी होगी । पार्टी पदाधिकारी इस बात की चिंता करें भाजपा के आगामी कार्यक्रमों को शत प्रतिशत रूप से बूथ स्तर पर उतर कर कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से सफल बनाने की कार्य योजना बनाकर कार्य करें।

____________

सुने : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को...ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्त...

___________

इस अवसर पर उन्होंने भाजपा के गांव  इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने  कार्यकर्ताओ से सागर लोकसभा एवं दमोह विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से विजयी हो इसके लिए समस्त कार्यकर्ता कमर कसकर कार्य करने का आह्वान किया । बैठक का संचालन जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया ने एवं आभार सागर लोकसभा के संयोजक प्रभु दयाल पटेल ने व्यक्त किया ।


ये रहे मोजूद
बैठक में सागर जिले के प्रभारी श्री श्याम सुंदर शर्मा जयप्रकाश चतुर्वेदी ,उमा देवी खटीक, प्रदुम सिह, दमोह जिला अध्यक्ष  प्रीतम सिंह डॉ वीरेंद्र पाठक श्याम तिवारी मोनू चौहान अमित कछुवाहा सहित बड़ी संख्या में अपेक्षित श्रेणी के सागर एवं  दमोह लोकसभा के भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे । उक्त आशय की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पैनलिस्ट प्रवक्ता प्रदीप राजोरिया ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी.
खबरे पढ़ने क्लिक करे
____________
_____________

______



____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive