बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भारत ऐसा राष्ट्र है, जहां नारी को मां, बेटी बहन के स्वरूप में पूजा जाता है : अनुश्री शैलेंद्र जैन ▪️सागर विधानसभा की मातृशक्ति सम्मेलन का हुआ आयोजन

भारत ऐसा राष्ट्र है, जहां नारी को मां, बेटी बहन के स्वरूप में पूजा जाता है : अनुश्री शैलेंद्र जैन

▪️सागर विधानसभा की मातृशक्ति सम्मेलन का हुआ आयोजन 



तीनबत्ती न्यूज : 05 मई,2024

सागर.जहां नारी की पूजा होती है, वहीं देवता निवास करते हैं। भारत पूरे विश्व में एक मात्र ऐसा राष्ट्र है, जहां नारी शक्ति का सम्मान पुरुषों से ज्यादा होता है। भारत में नारी शक्ति को प्रधानता हैं। यही हमारी परंपरा है। भारत देश के अलावा शायद ही कोई ऐसा राष्ट्र हो, जहां नारी को मां, बेटी बहन के स्वरूप में पूजा जाता हो। यह बात लीगल राइट्स काउंसिल इंडिया की प्रदेश उपाध्यक्ष अनुश्री शैलेंद्र जैन ने कही।  विधायक निवास पर सागर विधानसभा की मातृशक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में महिलाओं ने शामिल होकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े को भारी बहुमत के साथ दोनों हाथ उठाकर जीतने का संकल्प लिया। 

_______

देखे  बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल: सीएम मोहन यादव के समक्ष


_______

लीगल राइट्स काउंसिल इंडिया की प्रदेश उपाध्यक्ष अनुश्री शैलेंद्र जैन ने कहा कि नारी शक्ति किसी भी चुनाव का रुख मोड़ सकती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल में ही हुए विधानसभा चुनाव में देखने को मिला। जब प्रदेश की लाडली बहनों ने पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाई। अब एक बार फिर उसी तरह हम सभी बहनों को भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी बहन लता वानखेड़े को विजय श्री दिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मतबूत करना है। भारतीय जनता पार्टी ने महिला को सांसद का टिकट दिया है। अब हमारा फर्ज बनता है कि हम अपनी बहन लता वानखेड़े को दिल्ली तक पहुंच कर अपनी आवाज को और बुलंद करें। इसके हम सभी बहनों को एकजुट होकर मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित करना है। ताकि सागर विधानसभा में शत प्रतिशत मतदान का जो लक्ष्य रखा गया है उसे प्राप्त कर सके। 

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने केसे रहेंगे आपके सितारे इस हफ्ते : 6 मई से 12 मई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

 विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि नारी ही शक्ति का स्वरूप है और नारी शक्ति की आवाज सदन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहन लता वानखेड़े को टिकट दिया है। अब हमें लता वानखेड़े के स्वाभिमान की रक्षा करना है। उन्हें अपना वोट देकर देश के सर्वांगीण विकास में सहयोग करना है। विधायक जैन ने कहा कि आपके एक वोट ने प्रभु श्री राम जी के मंदिर का निर्माण कराया, कश्मीर में धारा 370 को समाप्त कराया, आपके एक वोट ने कई लोगों को उनके सपनों का घर दिया। एक बार फिर आपको अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य को पूरा करना है। 

Congress MLA Nirmala Sapre Join BJP: कांग्रेस को बड़ा झटका: सीएम मोहन यादव के समक्ष बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल▪️जीतू पटवारी के बयान से आहत होकर छोड़ी कांग्रेस ▪️ बीना में उपचुनाव संभव

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े ने कहा कि नारी शक्ति महान है, अगर आप लोगों ने ठान लिया तो हम लक्ष्य पर अवश्य पहुंचेंगे। इसलिए सभी 7 मई को भारतीय जनता पार्टी के लिए मतदान कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मान को बरकरार रखना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मातृशक्ति को सशक्त करने के लिए और उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। जिनके माध्यम से महिलाएं आर्थिक तौर पर सक्षम होकर देश के निर्माण में सहयोग कर रही हैं।

NCERT की नकली किताबे बाजार में :जबलपुर में दो दुकानदारों पर FIR दर्ज : हजारों किताबे बरामद

ये रहे मोजूद

इस दौरान लोक प्रभारी जयप्रकाश चतुर्वेदी, संभागीय प्रभारी मुकेश चतुर्वेदी, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, युवा नेता अभिषेक भार्गव, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष संध्या भार्गव, आशीरानी जैन, मेघा दुबे, याकृति जड़िया, रानी पराग बजाज, रूबी कृष्णकुमार पटेल, वैदेही पुरोहित, सोना कनई पटेल, आयुषी चौरसिया, सुमन साहू, सरिता खटीक, रानी चौधरी, अनीता रामू अहिरवार, पूजा राधेश्याम सोनी, जसवीर सोढ़ी, डॉ. रूबी रेजा, प्रीति शर्मा, निशा शिंदे, कविता लारिया, नेहा जैन, मीरा चौबे, स्वाति हल्वे, प्रमिला मौर्य, सुनीता रैकवार, जयश्री चढ़ार, पूजा श्रीवास्तव, ममता अहिरवार, मनोरमा उपाध्याय, ऋतु हीरा सिंह राजपूत, प्रीति सिंह (आपस समूह) वापी शर्मा, नीलीमा पिम्पलापुरे, कृष्णा रिछारिया, आशा सिलाकारी, सुषमा यादव, शारदा कोरी, नीलम अहिरवार आदि उपस्थित रहीं।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive