बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर लोकसभा से कांग्रेस जीत रही है, इसी से भाजपा बौखलाई : राजकुमार पचौरी ▪️बीना का विकास तो बहाना हैँ खुद का विकास करने भाजपा में गई हैँ : अमित रामजी दुबे ▪️निर्मला सप्रे के बीजेपी में शामिल होने पर बोले कांग्रेस नेता

सागर लोकसभा से कांग्रेस जीत रही है, इसी से भाजपा बौखलाई : राजकुमार पचौरी

 ▪️बीना का विकास तो बहाना हैँ खुद का विकास करने भाजपा में गई हैँ : अमित रामजी दुबे

▪️निर्मला सप्रे के बीजेपी में शामिल होने पर बोले कांग्रेस नेता



तीनबत्ती न्यूज : 05 मई,2024

सागर।  बीना की कांग्रेस विधायक  निर्मला सप्रे। के बीजेपी में शामिलहोने पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर आरोप लगाए है।मीडिया से चर्चा में  जिला शहर कांग्रेस के अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने बताया कि भाजपा पूरे देश में दबाव की राजनीति कर रही है। बीना में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और नड्डा जी की सभा के बाबजूद भाजपा के सर्वे में हार का भय  सता रहा हैँ। कांग्रेसियों और पार्टी के जनप्रतिनिधियों पर ऐनकेन दबाव डालकर भाजपा ज्वाइन करा रही है और कांग्रेस के महत्वपूर्ण लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराने का काम कर रही है। भाजपा जानती है कि सागर लोकसभा में कांग्रेस पार्टी जीत रही है। कांग्रेसियों के मनोबल को तोड़ने के लिए भाजपा ने यह प्रयास किया है। भाजपा पैसों का लालच देकर कांग्रेस को कुचलने का प्रयास कर रही है, लेकिन उनके मंसूबे इस चुनाव में फेल हो जाएंगे। 

Congress MLA Nirmala Sapre Join BJP: कांग्रेस को बड़ा झटका: सीएम मोहन यादव के समक्ष बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल▪️जीतू पटवारी के बयान से आहत होकर छोड़ी कांग्रेस ▪️ बीना में उपचुनाव संभव

राजकुमार पचौरी ने आगे कहा कि भाजपा के अंदर उनके पुराने और परम्परागत भाजपाई नेताओं तक का सम्मान नहीं है, वे जहां थे वहीं है, उसमें कांग्रेस से जाने वाले लोगों को क्या सम्मान मिलेगा। बीना विधानसभा में उप चुनाव होगा और वहां की जनता निर्मला सप्रे को सबक सिखाएगी। उन्हें समझना चाहिए था कि मोदी और भाजपा के दौर में बीना विधानसभा की जनता ने कितने भरोसे के अपने क्षेत्र की विधायकी उनको सौंपी थी, लेकिन यह विश्वासघात भाजपा को फिर भारी पड़ेगा। जनता इसका लोकसभा चुनाव और विधानसभा के उपचुनाव में जवाब देगी। 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अमित रामजी दुबे ने कहा कि  बीना का विकास तो बहाना हैँ खुद का विकास करने के लिए निर्मला सप्रे भाजपा में गई हैँ हमें ऐसा लगता हैँ कि उनका आर्थिक विकास अवरुद्द हो गया था ।

जिला शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी ने कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है, जो पूरे देश में चल रही है। भाजपा ऐनकेन प्रकारेण लोगों को तोड़ने का काम करती है। बीना विधायक की बात करें तो कल तक निर्मलाजी कांग्रेस के पक्ष में अपनी बात कह रहीं थीं। आज अचानक उनके मन में यह भाजपा प्रेम उमड़ आया है। 

जिला शहर कांग्रेस प्रवक्ता अवधेश तोमर ने कहा कि निर्मला सप्रे को कांग्रेस ने दो बार टिकिट दिया हैँ उनके इस काम से खटीक समाज का सर नीचा किया हैँ।पत्रकार वार्ता में प्रमुख रूप से प्रदीप पप्पू गुप्ता, सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे उपस्थित रहे।

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive