बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: Sand Mafia Crushes ASI : अवैध रेत से भरा ट्रेक्टर रोकने गए ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या

MP: Sand Mafia Crushes ASI : अवैध रेत से भरा ट्रेक्टर रोकने गए ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या



तीनबत्ती न्यूज : 05 मई,2024

Sand Mafia Crushes ASI: 

शहडोल : मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफ‍िया  के हौसले बुलंद है।  जिले में ASI द्वारा अवैध रेत से भरे ट्रैक्‍टर ट्राली को रोकने पर से उसकी कुचलकर हत्‍या कर दी। ASI रात में फरार आरोपी को तलाशने और अवैध रेत परिवहन की सूचना पर आरोपियों को पकड़ने गए थे। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक भाग निकला। शहडोल में  प्रशासन पर रेत माफिया के हमले की इस तरह की अनेक घटनाएं हो चुकी है। 

 Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने केसे रहेंगे आपके सितारे इस हफ्ते : 6 मई से 12 मई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय

रात की घटना

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह घटना रात एक बजे हुई। पुलिस के अनुसार जिले के ब्‍यौहारी क्षेत्र के बड़ौली गांव में अवैध रेत खनन की सूचना मिली थी। इसके बाद एएसआई महेंद्र बागरी और दो अन्‍य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। जब एएसआई महेंद्र बागरी ने अवैध रेत से भरे ट्रैक्‍टर को रोकने की कोशिश की। तो ट्रेक्टर चालक गाड़ी से कूद कर भाग गया और ट्रैक्टर ASI पर चढ़ा दिया. मृतक पुलिसकर्मी के साथी सहकर्मी एएसआई गया प्रसाद कनौजिया और आरक्षक संजय ने मामले की जानकारी थाने और वरिष्ठ अधिकारियों को दी।जब तक ट्रेक्टर की चपेट में आने से ASI महेंद्र बागरी की मौत हो गई। ऊसके बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।इस घटना की सूचना के बाद वरिष्‍ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

Sagar Crime : प्रेमी ने की थी प्रेमिका का गला घोंटकर हत्या : आरोपी गिरफ्तार, सागर के कगदयाउ घाटी पर मिली थी लाश

_____

NCERT की नकली किताबे बाजार में :जबलपुर में दो दुकानदारों पर FIR दर्ज : हजारों किताबे बरामद

वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे घटनास्थल पर


घटना की जानकारी लगने के बाद देर रात शहडोल एडीजीपी डीसी सागर, पुलिस कप्तान और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे गए। वारदात में शामिल फरार ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। मृतक एएसआई के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी करीब 14 साल ही है। एएसआई मूल रूप से मप्र के सतना जिले के रहने वाले थे।

Deputy Collector Accused of Rape Arrested : उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर रेप के आरोप में गिरफ्तार : SDM रहते किया था दुष्कर्म

पहले पटवारी की हुई थी हत्या

करीब 5 महीने पहले भी शहडोल में ऐसा ही मामला सामने आया था, जब रेत खनन माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था. ब्योहारी तहसील के खड्डा में पदस्थ पटवारी प्रसन्न सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी. प्रसन्न सिंह रिटायर्ड फौजी थे, जिन्होंने रिटायर्डमेंट के बाद पटवारी की नौकरी जॉइन की थी

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive