बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Jabalpur Accident News : बहिन की आज शादी ,ट्रेक्टर पलटने से भाई सहित 5 की मौत ,दो घायल

Jabalpur Accident News : बहिन की आज शादी ,ट्रेक्टर पलटने से भाई सहित 5 की मौत ,दो घायल



Jabalpur Accident News

तीनबत्ती न्यूज : 06 मई,2024

जबलपुर :  मध्यप्रदेश के जबलपुर में सोमवार को एक ट्रैक्टर पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई।  ट्रेक्टर तेज रफ्तार से जा रहा था। अनियंत्रित होने के कारण पलट गया। ट्रेक्टर शादी के काम में लगा था। मरने वालों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है। 10 और 12 साल के दो बच्चे घायल हुए हैं। घटना चरगंवा थाना के तिनेटा गांव की है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है।

Horoscope Weekly : साप्ताहिक राशिफल : जाने केसे रहेंगे आपके सितारे इस हफ्ते : 6 मई से 12 मई 2024 तक ▪️पंडित अनिल पांडेय


ASP सूर्यकांत शर्मा के मुताबिक, सभी बच्चे आपस में रिश्तेदार हैं। एक ही गांव तिनेटा देवरी के रहने वाले हैं। वे ट्रैक्टर से पानी का टैंकर लेने जा रहे थे। ट्रैक्टर को 18 साल का धर्मेंद्र ठाकुर (गौंड) चला रहा था। उसकी बहन की आज बारात आना है। घर से 500 मीटर दूर ही निकले, तभी ट्रैक्टर अनबैलेंस होकर सड़क से उतरकर खेत में पलट गया।प्रशासन की ओर से फौरी तौर पर मृतकों के परिजन को 50 हजार रुपए और घायलों को 10 हजार की आर्थिक मदद दी गई है।

Congress MLA Nirmala Sapre Join BJP: कांग्रेस को बड़ा झटका: सीएम मोहन यादव के समक्ष बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल▪️जीतू पटवारी के बयान से आहत होकर छोड़ी कांग्रेस ▪️ बीना में उपचुनाव संभव

हादसे में इनकी मौत

• धर्मेंद्र (18) पुत्र राम प्रसाद ठाकुर

▪️देवेंद्र (15) पिता मोहन बरकड़े

• राजवीर (13) पिता लखनलाल गौंड

•अनूप (12) पुत्र गोविंद बरकड़े

• लकी (10) पिता लोचन मरकाम

ये हुए घायल

इस हादसे में दलपत 12 साल,पिता निर्जन गौड और विकास 10 साल पिता राम कुमार घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

सीएम मोहन यादव ने जताया शोक

सीएम मोहन यादव ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि जबलपुर जिले के तिनेटा देवरी में ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोक संतप्त परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।हदसे में जो 2 बच्चे घायल हुए हैं, उनके उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। बाबा महाकाल से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।शासन द्वारा मृतक बच्चों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये और घायलों के लिए 10-10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है।  

____________

____________
___________
_____
_____


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive