अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

बुधवार, 22 जुलाई 2020

10 दिनों के लिए पूरा भोपाल हुआ लॉकडाउन, गृहमंत्री ने दिए निर्देश

10 दिनों के लिए पूरा भोपाल हुआ लॉकडाउन, गृहमंत्री ने दिए निर्देश


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

भोपाल।  कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सम्पूर्ण भोपाल में 10 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। 
भोपाल में 24 जुलाई रात 8 बजे से सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। प्रदेश के गृहमंत्री  नरोत्तम मिश्रा ने लॉकडाउन की जानकारी देते हुए बताया की 10 दिनों के लिए पूरा भोपाल लॉकडाउन रहेगा।
 इस दौरान सिर्फ दवाई, सब्जी दूध की दुकान और इंडस्ट्री ही खुली रहेगी बाकी पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। वहीं उन्होंने बताया कि भोपाल के अंदर और बाहर जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा।  अगर किसी को भी बाहर जाना है या भोपाल आना है उसके लिए ई-पास जारी किए जाएंगे।  वहीं सरकारी दफ्तरों में प्रमुख अधिकारियों के अलावा कोई नहीं होगा। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर: 8 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, चार डिस्चार्ज, ललितपुर झांसी से आने वालों की जानकारी रखे ,कलेक्टर ने की कोरोना सम्बन्धी  समीक्षा


बतादें अभी तक शहर के कुछ क्षेत्रों में ही लॉकडाउन किया जा रहा था जिसके बाद बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सम्पूर्ण भोपाल में 10 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। भोपाल में कोरोना के मामलों की बात करें तो अब तक भोपाल में कोरोना के आज कोरोना के 153 मरीज पॉजिटिव निकले है। अब भोपाल में कोरोना के कुल मामले 4370 हो गए है। 
इसके साथ ही  यहां 1430 एक्टिव केस हो गए है। अब तक 143 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। वहीं आज भोपाल के चिरायु अस्पताल से 54 मरीज स्वस्थ हो कर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए है। अब तक कुल 3249 लोग कोरोना से भोपाल में ठीक हो चुके है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5Z


--------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive