अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

शुक्रवार, 24 जुलाई 2020

स्मार्ट क्लास प्रोजेक्ट के तहत शहर की स्कूलों में चल रहे निर्माण कार्य का स्मार्ट सिटी सीईओ ने किया निरीक्षण



स्मार्ट क्लास प्रोजेक्ट के तहत शहर की स्कूलों में चल रहे निर्माण कार्य का स्मार्ट सिटी सीईओ ने किया  निरीक्षण 

सागर।  स्मार्ट सिटी मुख्य कार्यपालन अधिकारी  राहुल सिंह राजपूत ने शहर में चल रहे स्मार्ट स्कूल निर्माण कार्य का मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया एवं कार्य की गुणवत्ता को देख कुछ बिंदूओं पर सामान्य सुधार हेतु र्निदेशित किया। सागर स्मार्ट सिटी द्वारा शहर विकास हेतु चल रहे प्रोजेक्टों में शहर की स्कूलों को स्मार्ट बनाने का महत्वाकांछी प्रोजेक्ट कार्य तेजी से चल रहा है। इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं को उच्च तकनीक से जोड़कर तकनीकी फ्रेंडली बनाने के उददेश्य से स्मार्ट क्लास रूम, स्मार्ट आईटी लेब, स्मार्ट साइंस लेब आदि सुविधाओं के माध्यम से अध्ययन व्यवस्था की जा रही है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z

विचारणीय है कि सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने 9 स्कूलों में स्मार्ट स्कूल परियोजना शुरू की है। जिसमंे सागर स्मार्ट सिटी के ए.बी.डी.क्षेत्र और पैन सिटी क्षेत्र स्कीम के अंर्तगत स्कूलों को परियोजना के माध्यम से सूचना और संचार प्रौद्योगिकी समाधान और अन्य बुनियादी ढांचे की व्यवस्था प्रदान किया जाना है। सरकारी उत्कृष्ट विद्यालय में केंद्रीय स्टूडियो के साथ सभी 9 चिन्हित स्कूलों के स्मार्ट क्लास प्रोजेक्ट कार्य को जल्द ही पूरा किया जाएगा।
इस दौरान स्मार्ट सिटी ई-गर्वनेंस मैनेजर अनिल शर्मा, पीएमसी कंसल्टेंट इंद्रजीत पटैल, ए.ई. कौशलेन्द्र तोमर सहित अन्य उपस्थित रहे।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive