अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

सोमवार, 20 जुलाई 2020

दो माह से वेतन न मिलने एवं अन्य समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा ,अध्यापक संगठन ने


दो माह से वेतन न मिलने एवं अन्य समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम  ज्ञापन सौंपा ,अध्यापक संगठन ने 

सागर । मध्यप्रदेश शासकीय अध्यापक संगठन के प्रांतीय आव्हान पर प्रांतीय उपाध्यक्ष श्री राममिलन मिश्रा, प्रांतीय महामंत्री मनोज नेमा, संभागीय अध्यक्ष बलवंत यादव, जिला अध्यक्ष श्री आलोक गुप्ता ने कलेक्टर  श्री दीपक सिंह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन में प्रमुख रूप से अध्यापक संवर्ग का वंटन के अभाव में अध्यापक संवर्ग राज्य शिक्षा सेवा के कर्मचारियों को नियमित मासिक वेतन भुगतान नहीं हो पाया है। शीघ्र ही वेतन दिलाने हेतु वंटन आवंटन किया जाए।


अध्यापक संवर्ग के कर्मचारियों के वेतन भुगतान हेतु बंटन प्रदाय किया जावे । राज्य शिक्षा सेवा में नियुक्त कर्मचारी जिनका कोषालय एम्पलाई कोड जारी हो गया है उनका वेटन भुगतान प्राडो सिस्टम से किया जाना है वेतन भुगतान हेतु बजट शीर्ष ३४११६४३७६ एवं ०५८५ से होना है इन मदों में अबिलब आवंटन जारी करने की कृपा करें । राज्य शिक्षा सेवा के ऐसे कर्मचारी जिनका कोषालय एम्पलाई कोड जारी नहीं हुआ उनका वेतन भुगतान पूर्व प्रक्रिया अनुसार ४२००० से होना है वेतन भुगतान हेतु इस मद में आवंटन जारी करने की। राज्य शिक्षा सेवा में नियुक्त ऐसे कर्मचारी जिनका कोषालय एम्पलाई कोड जारी किया हुआ है। 

पढ़े : आदिवासी सरपंच पति की सदमे से मौत , वन विभाग नही छोड़ रहा था ट्रेक्टर,
मन्त्री गोपाल भार्गव की भी नही सुनी वन विभाग ने

 उनके एम्पलाई कोड जारी किए जाएं । जिन कर्मचारियों का भुगतान आईएम सिस्टम से किया जा रहा है उनके वेतन से कटौती कि गई अंशदान की राशि शासन के अंशदान सहित उनके प्रान खातों में उसी माह जमा कराई जावे । छटवे वेतनमान के एरियर्स की तीसरी किस्त की राशि का भुगतान अविलंब कराते हुए एरियर्स की राशि में से की कटौती करने के निर्देश जारी किए जाएं।

पढ़े: भोपाल पुलिस ने दो आरोपियो के कब्जे से बड़ी मात्रा मे किये नकली नोट जप्त,
दोनो आरोपी सागर के,एक फरार

अध्यापक संवर्ग के कर्मचरियों को भी सातवे वेतनमान अल्प बचत सह बीमा योजना तथा ग्रह भाड़ा भत्ता का लाभ प्रदान करने की कृपा करें । जनजातीय विभाग के कर्मचारियों को मकान भाड़ा भत्ता का भुगतान नहीं किया जा रहा है इसके के मद में आवंटन जारी किया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में श्री राघवेन्द्र सिंह, श्री राकेष शांडिल्य सहित षिक्षक उपस्थित थे।


---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive