तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  हुए कोरोना पॉजिटिव

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने  ट्वीटर  पर इसकी जानकारी  दी है। 
उनके ट्वीट के अनुसार 8
मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं ।
मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें । मेरे निकट संपर्क वाले कोरेंनटाइन में चले जाएं । मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेनटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा । मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे । मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले  ।
कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है । कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है । 
मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ ।  मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह , स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे । 
मैं स्वयं भी कोरेण्टाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा । आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे ।

सीएम शिवराज सिंह का ट्वीट



---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive