SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 20 जुलाई 2020

मास्क एवं फिजिकल डिस्टेंस का पालन करे, कोरोना संक्रमण खत्म नही हुआ : मन्त्री गोविंद राजपूत

मास्क एवं फिजिकल डिस्टेंस का पालन करे,  कोरोना संक्रमण खत्म नही हुआ : मन्त्री गोविंद राजपूत


सागर ।  सरपंच विकास की नीव का प्रथम पत्थर होता है और जब नीव का पत्थर मजबूत होगा तो उस पर बनने वाला भवन भी मजबूत होगा। इसी प्रकार सरपंच ग्राम के विकास लिए अहम भूमिका निभाता है। उक्त बात प्रदेष के राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविन्द सिंह राजपूत ने पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन अंतर्गत शासकीय योजनाओं की समीक्षा एवं प्रषिक्षण में व्यक्त किए। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं मंत्री प्रतिनिधि  अषोक सिंह बमोरा,  हीरासिंह राजपूत, जिला, जनपद एवं पंच, सरपंच सहित जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढ़पाले, जनपद सीईओ  पीएल पटैल आदि मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि सरपंच विकास की नीव का प्रथम पत्थर होता है और जब नीव का पत्थर मजबूत होगा तो उस पर बनने वाला भवन भी मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र का विकास पूरी गति के साथ किया जाएगा। 14वें वित्त की राषि से समस्त ग्रामों में विकास कार्य कराएं । किसी भी कीमत में ग्रामों विकास कार्य नहीं रूकना चाहिए। उन्होंने समस्त सरपंच और सचिव को निर्देष दिए कि आपसी समन्वय बनाकर अपनी-अपनी पंचायतों में विकास कार्य कराएं। उन्होंने आने वाले समय में पीएम आवास बनाए जाएंगे एवं प्रत्येक गरीब का नाम गरीबी रेखा सूची में जोड़ा जाएगा।
तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

पढ़े : आदिवासी सरपंच पति की सदमे से मौत , वन विभाग नही छोड़ रहा था ट्रेक्टर,
मन्त्री गोपाल भार्गव की भी नही सुनी वन विभाग ने

पढ़े : भोपाल पुलिस ने दो आरोपियो के कब्जे से बड़ी मात्रा मे किये नकली नोट जप्त, दोनो आरोपी सागर के,एक फरार

अपील- राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत ने पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन अंतर्गत शासकीय योजनाओं की समीक्षा एवं प्रषिक्षण में अपील की है कि आप सभी लोग कोई भी कार्यक्रम में जाएं या आयोजित करें। तो मास्क एवं फिजिकल डिस्टेंस का शत-प्रतिषत पालन अवष्य करें। क्योंकि कोरोना संक्रमण समाप्त नहीं हुआ है। अभी केवल डर समाप्त हुआ है। हमें समस्त गाईडलाईनों का पालन करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु लोगों को जागरूक करना होगा।



---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive