जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 1 नवंबर 2020

तुलना करके सोच विचारकर दें वोट : गोविंद राजपूत #सुरखी_उपचुनाव


 
तुलना करके सोच विचारकर दें वोट : गोविंद राजपूत

  #सुरखी_उपचुनाव


सागर। सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में बोट की कीमत बहुत ही अहम होती है क्योंकि एक-एक वोट सरकार बनाने के साथ आपका भविष्य तय करता है। इसी वोट से नीतियां बनती है जो आपके क्षेत्र के विकास का द्वारा खोलती है इसलिए इसे मौकापरस्त लोगों के बहकाने या बरगलाने में व्यर्थ न जाने दें। झूठ फैलाने वालों को मुंहतोड जवाब देने के लिए तुलनात्मक अध्ययन करके सोच विचारकर वोट दें। उन्होंने कहा कि यह चुनाव अवसर के रूप में सामने आया है। अतः विकास की अवधारणा के साथ मौके से न चूकें। आपके सामने दो स्तंभ खेडें़ हैं। एक तरफ विकास है दूसरी तरफ विनाष अब यह तय मतदाताओं को करना है कि किसके साथ हैं।
श्री राजपूत ने आंहवान करते हुए कहा कि ऊपर से लेकर नीचे तक गौर करिए कि एक तरफ दुनिया की सबेस बड़ी पार्टी भाजपा है जिसके सुप्रीमो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। जिन्होंने राष्ट्रवाद की भावना के साथ हर वर्ग के उत्थान की नीतियां बनाकर किसानों को सम्मान निधि और देष को दुनियां की सर्वोच्च पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया। दूसरी तरफ कांग्रेस हाईकमान हैं जो देषद्रोहियों की पीठ थपथपाने के साथ एक विषेष छवि से नहीं उबर पाए न ही अपनी बिखरती पार्टी को संभाल पाए। उन्होंने कहा कि अब प्रदेष की गतिविधियों पर नजर डालंे, एक तरफ मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान हैं जिन्होंने जन-जन का घ्यान रखते हुए आजीविका मिषन, लाड़ली लक्ष्मी, कन्यादान, तीर्थदर्षन, बच्चों को लैपटाॅप फसल बीमा, किसानों को 4 हजार की अतिरिक्त सम्मान निधि, प्रसूताओं को लड्डू के पैसे एवं संबल योजना के साथ मृत्यु उपरांत कफन उपलब्ध कराने जैसी जन कल्याणकारी योजनाओं से नवाजा, इतना ही नही चैथी मर्तबा मुख्यमंत्री का पद संभालते ही सुरखी के विकास के लिए 500 करोड़ की सौगात दे दी। दूसरी तरफ कमलनाथ जी हैं उनकी 15 माह की सरकार में कोई उपलब्धि ही नही है जिसे गिनाया जा सके। हां भाजपा की जो जनहितैषी योजनाएं थी उन्हें बंद जरूर कर दिया गया। सुरखी के विकास की बात को हमेषा अनसुना किया सो अलग। कांग्रेस के विधायकों की अनसुनी कमलनाथ जी को महंगी पड़ रही है वह अपना परिवार ही बिखरने से नही बचा पा रहे हैं।
श्री राजपूत ने कहा कि अब लोकल स्तर पर दोनो दलों के प्रत्याषियों में अंतर महसूस करें। कांग्रेस प्रत्याषी ने 2013 में चुनाव जीतने के बाद उनका जनता से इतना मोह भंग हो गया कि सीधे 7 साल की लंबी डुबकी के बाद जनता के सामने अब आईं हंै और आते ही आरोप मढ़ना शुरू कर दिया है। हार के डर से सोषल मिडिया पर लगाए जा रहे आरोप हास्यास्पद हैं। लोग इसे खूब समझ रहे हैं। जनता उल्टे उनसे सवाल पूंछ रही है। कि गोविंद राजपूत कभी बाहर भी हो तो उनके परिवार के 7 सदस्य क्षेत्र में खैर खबर लेने आते रहते है लेकिन आपको 2013 मे सिरमौर बनाया था। चुनाव जीतने के बाद आप फिर क्यों नही आईं?

क्षेत्र के विकास के लिए मतदाता, भाजपा को वोट करें:- श्री प्रदीप लारिया

 प्रदेश उपाध्यक्ष नरयावली विधायक  प्रदीप लारिया ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राहतगढ़, बटयावदा, सुरखी, बासौदा, रुसल्ला आदि ग्रामों पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजयी  बनाने का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से चर्चा करते हुए पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री प्रदीप लारिया ने कहा कि समाज के सभी वर्ग गरीब, किसान, महिला, युवाओ के हितों की चिंता करने वाली भारतीय जनता पार्टी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चैहान को मतदाता ध्यान में रखकर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाएं जिससे आप सभी को लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर हाल में मिलेगा और सुरखी विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास का मार्ग प्रशस्त होगा अध्यक्ष गंगाराम ठेकेदार, मंडल अध्यक्ष सौरभ केषरवानी, वृंदावन अहिरवार सहित बड़ी संख्या में  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं आमजन साथ में रहे ।


सुरखी क्षेत्र के संपूर्ण विकास की दृष्टि से भाजपा जरूरी: लता वानखेड़े 

 महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता वानखेड़े ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जैसीनगर, बंजरिया ,घाना, अगरिया, खमरिया, शाजी आदि ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से चर्चा करते हुए श्रीमती लता वानखेड़े ने कहा कि आज 21 वी सदी के युग में लोगों को मूलभूत सुविधाओं के साथ सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने एवं सुरखी विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए संकल्पित क्षेत्र के जनसेवक भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत का जनप्रतिनिधि के रूप में चुना जाना जरूरी है ।
जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रुप से भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मेघा दुबे, पूर्व महापौर मनोरमा गौर, सुषमा यादव, नीलम अहिरवार, राधा राठौर, शीला ठाकुर, अल्पेश ठाकुर, रेखा रैकवार, लक्ष्मी ठाकुर, किरण पटेल, जानकी लोधी, जानवी लोधी, चंदन राजपूत, पुष्पेंद्र ठाकुर, बद्री ठाकुर, हरिओम शुक्ला सहित बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता एवं आमजन साथ में रहे। 

भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत के विजयी होने पर सुरखी के संपूर्ण विकास के लिए भाजपा संकल्पबद्ध:- श्री राजेंद्र सिंह मोकलपुर 

 अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया, पार्टी के वरिष्ठ नेता  राजेंद्र सिंह मोकलपुर, पूर्व जिला अध्यक्ष  जाहर सिंह ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बिदवास,हीरापुर,  खामकुआ, बिलहरा,  महुआ खेड़ा, खेजरा, पनारी, सागोनी, करैया, सेमरा, ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजय बनाने का आशीर्वाद लिया।
 इस दौरान मतदाताओं से चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री राजेंद्र सिंह मोकलपुर ने कहा कि चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत के विजयी होने पर सुरखी विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास का मार्ग खुलेगा और हर हाल में सुरखी विधानसभा क्षेत्र में संपूर्ण विकास की एक नई इबारत लिखी जावेगी।  भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत में जनता के हित में काम कराने की एक ललक, एक जुनून, एक साहस है। जिससे निश्चित रूप से सुरखी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर हाल में मिलेगा और क्षेत्र के चहुमुखी विकास के द्वार खुलेंगे। 
 जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया ने कहा कि चुनाव में मतदाताओं का जनसमर्थन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चैहान के साथ है और क्षेत्र में सच्चे जनसेवक भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत में जनहित के काम कराने का एक जज्बा है जिससे निश्चित रूप से लोगों की समस्याओं का श्री राजपूत तत्काल निराकरण कर जनहित के कार्य कर जन सेवक के रूप में सुरखी विधानसभा क्षेत्र के लिए एक मील का पत्थर साबित होंगे। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive