दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

गुरुवार, 5 नवंबर 2020

कांग्रेस प्रत्याशी पारूल ने किया स्ट्रांग रूम का मुआयना ★ कांग्रेसजनों ने मनाया अर्जुनसिंह जी का जन्मदिन

कांग्रेस प्रत्याशी पारूल ने किया स्ट्रांग रूम का मुआयना

★ कांग्रेसजनों ने मनाया अर्जुनसिंह जी का जन्मदिन

सागर। मध्यप्रदेश के उपचुनाव में विभिन्न जगह से गडबडी की सूचनाओं के चलते  इंजीनियरिंग कालेज स्थित इव्हीएम मशीन स्ट्रांग रूम का सुरखी कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू एवं जिला कांग्रेस ग्रामीण प्रभारी  अध्यक्ष सुरेंद्र सुहाने ने स्ट्रांग रूम  का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान भवन के चारो तरफ घूमकर दरवाजे-खिडकियां उनपर लगी चपरा सील वगैरह सब चैक करके वहां तैनात पुलिस बल और संबंधित अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था पर विचार विमर्श किया।
इस निरीक्षण के दौरान साथ में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अमित दुबे रामजी,कार्यकारी अध्यक्ष अखलेश मोनी केशरवानी,प्रदेश महासचिव प्रदीप गुप्ता,शहराध्यक्ष सेवादल सिंटू कटारे, इलेक्शन एजेंट नीरज केशरवानी,नितिन पचौरी,सोमू साहू,अरमानदीप दुबे,मनु सोनी,राहुल सेन,अमित यादव,अजय पांडे,प्रियंका तिवारी आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


 कांग्रेसजनों ने मनाया अर्जुनसिंह जी का जन्मदिन

पूर्व मुख्यमंत्री गरीबों के मसीहा,किसानों के हितैषी,मजदूरों के रहऩुमा दाऊ साहब कुं अर्जुन सिंह जी  का जन्मदिन जिला ग्रामीण कांग्रेस के तत्वावधान में मनाया गया । कुंवर साहब अर्जुन सिंह जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर गरीब-असहायों के बीच फल वितरित किये। इस अवसर पर जिला ग्रामीण कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष सुरेंद्र सुहाने ने कहा कि अर्जुन सिंह जी ने सागर विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिया सागर की शान लाखा बंजारा झील की सफाई के लिये काम किया।प्रदेश उपाध्यक्ष अमित दुबे रामजी ने कहा कि प्रदेश के पत्रकारों के हित में दाऊ साहब ने जो कार्य किया है वह अद्वितीय और ऐतेहासिक है। प्रदेश महासचिव पप्पू गुप्ता ने कहा कि इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कालेज जैसे कई उपक्रम दाऊ साहब की ही देन है। शहर अध्यक्ष सेवादल ने कहा कि तेंदूपत्ता का राष्ट्रीयकरण करके लाखों-करोडों मजदूरों को बिचौलियों से मुक्ति दिलाकर सीधा लाभ पहुंचाया।इस अवसर पर नितिन पचौरी,मनु सोनी,जमील चाचा, इदरीश खान,अशोक,विजय,राहुल,निजाम आदि उपस्थित थे। अंत में अरमानदीप दुबे ने आभार व्यक्त किया।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive