बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कैट का संभागीय सम्मेलन : व्यापार को गतिमान रखने एवं नये बदलाव को अपनाए, हर संभव मदद करेंगे : विधायक शैलेंद्र जैन

कैट का संभागीय सम्मेलन : व्यापार को गतिमान रखने एवं नये बदलाव को अपनाए, हर संभव मदद करेंगे : विधायक शैलेंद्र जैन 

तीनबत्ती न्यूज : 24 दिसंबर,2023
सागर : कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) का संभागीय सम्मेलन जिला इकाई सागर द्वारा आयोजित किया गया  ।जिसमें कैट के पांचो जिले से सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों , सागर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों सहित लगभग 250 व्यक्ति सम्मिलित हुए। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती व डॉक्टर गौर  एवम दानवीर भामाशाह की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलन के साथ शुरू हुआ। संभागीय सम्मेलन में कैट के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल एवं प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जैन मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
कैट के संभागीय सम्मेलन में विधायक ने कैट हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। 


सम्मेलन में केट के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जैन मालथोन द्वारा स्वागत भाषण देते हुए कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से की जाने वाली वस्तुओं और सेवाओं की बिक्री और खरीद को सोशल कॉमर्स के रूप में जाना जाता है और विशेष रूप से व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम को इसकी व्यापक पहुंच और करोड़ों लोगों द्वारा इनके लगातार उपयोग को अब कैट व्यापार के लिए उपयोग करेगा।


कैट के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जैन के द्वारा वर्तमान में व्यापार से संबंधित बारीकियों पर प्रकाश डाला एवं वर्तमान परिस्थितियों में ऑनलाइन व्यापार से हम कैसे लड़े इस पर अपनी बात रखी। कैट के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने व्यापार को कैसे वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए अपने व्यापार को कैसे बढ़ाएं ऑनलाइन व्यापार से केसे लड़े एवं व्यापार से संबंधित अन्य बातें बड़े ही सूक्ष्म तरीके से समझाई ।


मेटा ने दी ट्रेनिंग
कार्यक्रम के द्वितीय सत्र में META टीम मुंबई के द्वारा ऑनलाइन सोशल मीडिया के माध्यम से व्यापार को करने का प्रेजेंटेशन दिया गया।  जिसमें सागर विश्वविद्यालय के MBA  के लगभग 50 बच्चों ने भी इसका लाभ लिया ।
कार्यक्रम में प्रदेश संगठन महामंत्री गोविद असाटी , प्रदेश यूथ विंग प्रभारी आकाश जैन , प्रदेश महामंत्री कपिल मलैया , संभागीय अध्यक्ष सुनील घुवारा , ने भी संबोधित किया ।प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश होलानी , सौरभ जैन उपकार , संभागीय महामंत्री निकेश गुप्ता , कांफ्रेंस चेयरमेन सौरभ सिंघई , प्रमेन्द्र (गोलू रिछारिया) , उपाध्यक्ष पंकज तिवारी , कोषाध्यक्ष संजीव दिवाकर   विकास मोदी , समीर जैन ,शानू सोनी , विक्रम सोनी , आलोक जैन ने अपनी सहभागिता प्रदान की |
आभार जिला महामंत्री अनिमेष शाह द्वारा व्यक्त किया गया | संचालन अजीत समैया एवं संजय अग्रवाल के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में दमोह से ज़िला अध्यक्ष राकेश अग्रवाल , जुगल अग्रवाल प्रमोद बजाज , छत्तरपुर से आनंद अग्रवाल टीकमगढ़ से महेंद्र जैन पन्ना से मनोज गुप्ता आदि ने अपने सदस्यों के साथ शिरकत की। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive