बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गुना में ट्रेनी विमान क्रेश, पायलट घायल: नीमच से सागर आ रहा था विमान ▪️चाइम्स एविएशन एकेडमी ढाना का था ट्रेनी एयरक्राफ्ट

गुना में ट्रेनी विमान क्रेश, पायलट घायल
: नीमच से सागर आ रहा था विमान  ▪️चाइम्स एविएशन एकेडमी ढाना का था ट्रेनी एयरक्राफ्ट

तीनबत्ती न्यूज : 06 मार्च,2024
गुना:  मध्यप्रदेश के गुना में एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। जिसमे ट्रेनी महिला पायलट घायल हो गई। एयरक्राफ्ट ने नीमच से सागर स्थित ढाना हवाई स्ट्रिप पर उतरना था। ट्रेनी विमान 
चाइम्स एविएशन एकेडमी ढाना का था।
यहां पायलट ट्रेनिंग सेंटर है। बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी आने के कारण ये हादसा हुआ है। जिसमें एयरक्राफ्ट उड़ा रही ट्रेनी पायलट नैंसी मिश्रा घायल हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
________________
देखे : गुना में ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रेश, नीमच से सागर आ रहा था विमान



___________

गुना में की इमरजेंसी लैंडिंग
गुना में बड़ा हादसा हो गया। नीमच सागर जा रहा भारतीय सेना का ट्रेनी एयरक्राफ्ट गुना में तालाब किनारे गिर गया। इंजन में खराबी आने के कारण यह हादसा हुआ है।  जानकारी के मुताबिक, ट्रेनी पायलट ने गुना एरोड्रम पर विमान उतारने की परमिशन मांगी। इस बीच रनवे पर उतरते समय विमान पेड़ से टकरा गया और तालाब किनारे झाड़ियों में जा गिरा। हादसा शाम को 4 बजे हुआ। हादसे के बाद विमान पूरी तरह से टूटा दिख रहा है। विमान में ट्रेनी पायलट के अलावा और कौन सवार था अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। अधिकारियों का कहना है कि विमान में कुछ खराबी आ गई थी। इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, इसी दौरान हादसा हो गया।
___________
___________

ट्रेनी विमान चाइम्स एविएशन एकेडमी ढाना सागर का है 

सूचना मिलते पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। जहां विमान क्रैश हुआ, उस इलाके को चारों तरफ से सील कर दिया है। वहां जाने की अनुमति किसी को नहीं दी जा रही। पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। जानकारी के मुताबिक, ट्रेनी विमान चाइम्स एविएशन एकेडमी का था। ये कंपनी सागर के ढाना में एयरक्राफ्ट उड़ाने की ट्रेनिंग देती है। पहले भी इस एकेडमी के ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रेश हो चुके है। जिनमे ट्रेनी पायलटो की मौत हुई।
एसआई चंचल मिश्रा ने बताया कि नीमच से ट्रेनी विमान सागर जा रहा था। विमान में कुछ खराबी आ गई थी। इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ।
__________
यह भी देखे :  दमोह में ईओडब्ल्यू ने पकड़ा सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते

___________
___________

____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive