बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कुर्मी जाति की हूं,ओबीसी वर्ग से लड़ा चुनाव : लता वानखेड़े , बीजेपी प्रत्याशी सागर लोकसभा ▪️टिकिट बदलने की खबरे अफवाह: जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया

कुर्मी जाति की हूं,ओबीसी वर्ग से लड़ा चुनाव : लता  वानखेड़े , बीजेपी प्रत्याशी सागर लोकसभा 
▪️टिकिट बदलने की खबरे अफवाह: जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया


▪️विनोद आर्य
तीनबत्ती न्यूज : 07 मार्च ,2024
सागर : भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर पहली लिस्ट में घोषित प्रत्याशियों में से कई के नाम बदलने की चर्चा है। सागर संसदीय सीट से बीजेपी ने मौजूदा सासंद राजबहादुर सिंह का टिकिट काटकर प्रदेश मंत्री डा लता वानखेड़े को उम्मीदवार घोषित किया है। लता वानखेड़े की उम्मीदवारी को लेकर मीडिया में उनकी जाति और टिकिट के बदलाव की खबरे आने लगी।  आज मीडिया के सामने बीजेपी जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने टिकिट काटने की खबरों को अफवाह और भ्रामक बताया। उधर जाति के मुद्दे पर प्रत्याशी लता वानखेड़े ने अपने लिए ओबीसी वर्ग से और कुर्मी जाति का बताया ।आज सागर में विकसित भारत संकल्प पत्र के लिए "सुझाव आपका संकल्प हमारा" कार्यक्रम के तहत में पत्रकार वार्ता आयोजित की गई।
_______________
देखे : लता वानखेड़े ने कहा ओबीसी वर्ग से लड़ा चुनाव, कुर्मी जाति की हूं

___________
कुर्मी जाति, वर्ग ओबीसी : लता वानखेड़े

सागर लोकसभा से बीजेपी की प्रत्याशी लता वानखेड़े ने जाति के मामले में उठ रहे सवाल पर  मीडिया से कहा है कि में ओबीसी वर्ग की कुर्मी जाति से आती हू। मेने पंच  और सरपंच के चुनाव ओबीसी जाति से ही लड़े है। पहला पंच और बाद में तीनो सरपंच के चुनाव ओबीसी वर्ग से लड़े। उन्होंने बताया कि कुर्मी जाति से आती हूं।  एमपी में कुर्मी कहते है और महाराष्ट्र में कुनबी कहा जाता है। दोनो जगह यह ओबीसी में आता है। अखिल भारतीय महासभा संगठन बना है।
 जिसमे एक बड़े कार्यक्रम में कुर्मी महासभा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। दरअसल महाराष्ट्र में वानखेड़े जाति अनुसूचित जाति  में आती है। इस कारण जाति को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे। टिकिट बदलने की खबरों पर
बीजेपी प्रत्याशी लता वानखेड़े ने कहा कि पार्टी के केंद्रीय बोर्ड ने टिकिट तय किया है। बीजेपी इस बार पीएम मोदी के नेतृत्व में 400 सीटो का आंकड़ा पार करेगी। पार्टी पूरी मजबूती से कार्य कर रही है। 
_______
_______
टिकिट के बदलाव की खबरे महज अफवाह : गौरव सिरोठिया

बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि सागर लोकसभा सीट से लता वानखेड़े के टिकिट बदले जाने की खबरे महज अफवाह है। पार्टी प्रत्याशी को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। लता जी का पिछले 40 सालों की पार्टी और समाजसेवा में संघर्ष है। लता जी सरपंच का चुनाव जीती।
________________
देखे : बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत, 3 की मौत और तीन दर्जन घायल

________________
उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक का दायित्व संभाला है। महिला आयोग की अध्यक्ष रही है। वास्तव में बीजेपी कार्यकर्ता को  यह टिकट मिला है।  उन्होंने दावा किया कि सागर लोकसभा सीट से बीजेपी 5 लाख वोटो से चुनाव जीतकर रिकार्ड बनाएगी। सागर जिले की पूरी भाजपा और जनप्रतिनिधि एकजुट होकर साथ में खड़े है।

____________



_____________
___________

____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________






Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive