बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : बस और ट्रक की भीषण टक्कर : तीन की मौत, तीन दर्जन घायल :ओवरलोड थी बस

SAGAR : बस और ट्रक की भीषण टक्कर : तीन की मौत, तीन दर्जन घायल : ओवरलोड थी बस

तीनबत्ती न्यूज : 07 मार्च ,2024
सागर : सागर जिले के खुरई मे खिमलासा के पास बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमे महिला समेत दोनों ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब तीन दर्जन यात्री घायल हो गए।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खुरई सिविल अस्पताल पहुंचाया है। दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया है। बस  बीना से सागर आ रही थी। आज गुरुवार की सुबह सड़क हादसा हुआ। हादसा खुरई के खिमलासा रोड पर धांगर गांव के मेनसी तिराहा पर सुबह करीब 9.30 बजे हुआ।
________________

देखे : बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत, 3 की मौत और तीन दर्जन घायल

________________

सागर ट्रांसपोर्ट की बस नंबर MP 04 PA 2360 बीना से सागर जा रही थी। 32 सीटर बस में 70 से ज्यादा लोग थे। खुरई से कुछ ही दूरी पर सामने से आ रहे ट्रक  क्रमांक MP 15 HA 7077 se बस टकरा गई। बसाहारी गांव निवासी यात्री सावित्री कुर्मी, चंदामऊ निवासी ट्रक चालक अनीस खान और रामसागर निवासी बस ड्राइवर इकबाल की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।खुरई देहात थाना पुलिस और 6 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। 


घायलों को खुरई सिविल अस्पताल भेजा गया। 20 से ज्यादा ऐसे लोगों को मामूली चोट आई है। घायलों ने बताया कि ड्राइवर ने बरा को बचाने का प्रयास किया लेकिन रास्ता संकरा होने की वजह से भीषण टक्कर हो गई। बस में सवार अधिकांश यात्री खिमलासा और बसाहरी गांव के बताए जा रहे हैं।

________________
देखे : गुना में ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रेश, नीमच से सागर आ रहा था विमान



खुरई बीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव ने बताया, सिविल अस्पताल में 38 घायलों को लाया गया था। इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर सागर जिला अस्पताल रेफर किया है। बताया जाता है कि 32 सीट बस में 70 सवारिया भरी हुई थी। बस के ओवरलोड होने पर खुरई एसडीओपी सचिन परते ने कहा, मामले की जांच की जा रही है। किसकी गलती है, जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।


_______________
देखे : लता वानखेड़े ने कहा ओबीसी वर्ग से लड़ा चुनाव, कुर्मी जाति की हूं

___________

बीजेपी नेता लखन सिंह पहुंचे घायलों को देखने

 यहां ग्राम धांगर के मेनसी तिग्गड्डा पर बस और ट्रक की टक्कर से हुई दुर्घटना में घायलों को देखने वरिष्ठ भाजपा नेता श्री लखन सिंह खुरई सिविल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों से हालचाल पूछा और सीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव को समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए। 

बस-ट्रक एक्सीडेंट में घायलों का किया जा रहा है उपचार

घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ममता तिमोरी तत्काल मौके पर पहुंची। इसके पूर्व तहसीलदार श्री यशवर्धन सिंह भी मौके पर थे। उन्होंने सभी घायलों को एंबुलेंस,  डायल 100 तथा कुछ निजी वाहनों के माध्यम से सिविल अस्पताल पहुंचाया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कराया। प्राथमिक उपचार के बाद आवश्यक जांच की गई तथा निरंतर उपचार जारी है।

___________

____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive