बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

VIDEO: इंदौर : SBI एटीएम में लगी आग , तीन मशीन जली :लाखो का नुकसान

VIDEO: इंदौर : SBI एटीएम में लगी आग , तीन मशीन जली :लाखो का नुकसान

तीनबत्ती न्यूज : 03 मार्च,2024
इंदौर : मध्य प्रदेश के  इंदौर के तुकोगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक के  परिसर में आग लगने से तीन एटीएम मशीन, दिपाजित मशीन आदि जलकर खाक हो गया। कल रात में हुई आगजनी की घटना में एटीएम में रखे लाखो रुपए जल गए। आग केसे लगी और  कितना नुकसान हुआ है।बैंक प्रबंधन जांच कर रहा है। 
_____________

देखे : एसबीआई एटीएम में लगी आग,जली मधीन,लाखो का नुकसान

______________

रात की घटना
इंदौर में एसबीआई बैंक के मेन ब्रांच परिसर में आग लग गई। गार्ड ने आग को बुझाने की कोशिश की। जब आग पर काबू नहीं पाया तो फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने के पर्याप्त संसाधन एटीएम सेंटर में उपलब्ध नहीं थे।। प्रथम दृष्ट्या शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। घटना शहर के तुकोगंज थाने के सामने स्थित एसबीआई बैंक के मेन ब्रांच की है। आग शनिवार रात लगी थी। इसका वीडियो रविवार सुबह सामने आया है।


फायर बिग्रेड टीम के मुताबिक रात 11:30 बजे सूचना मिली थी। सूचना के बाद यहां दमकल की गाड़ियां पहुंची। आधे घंटे में आग पर काबू कर लिया गया। इस आगजनी की घटना में दो से तीन मशीन पूरी तरह से जलकर क्षतिग्रस्त हो गई हैं।


बुक मशीन सहित सात काउंटर का बताया नुकसान

सिक्योरिटी इंजार्च संजय मिश्रा ने बताया कि एक केबिन से उठा। देखते देखते आग फैलती गई। तीन एटीएम मशीनें, केश डिपाजिट मशीन, पासबुक सर्विस मशीन  सहित अन्य कागजात जलकर खाक हो गए हैं। मशीनों में कितने रूपये थे इसकी जानकारी बैंक प्रबधंन ही दे सकते हैं। मशीनों में लाखों रूपये होने की भी बात सामने आ रही है।


___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive