बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : सेंट्रल बैंक के मैनेजर को CBI ने 8 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

MP : सेंट्रल बैंक के मैनेजर को CBI ने 8 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा


तीनबत्ती न्यूज : 05 मार्च,2024
 डिंडोरी : मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले के सेंट्रल बैंक के मैनेजर राहुल राजपूत को सीबीआई की टीम (CBI Team) ने आठ हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. रिश्वतखोर बैंक मैनेजर ने किसान सत्यम दुबे से किसान क्रेडिट कार्ड  के जरिए लोन जारी करने के एवज में दस हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी, जिसकी किसान ने सीबीआई  जबलपुर (CBI Jabalpur) में शिकायत दर्ज कराई थी. किसान की शिकायत पर सीबीआई जबलपुर की सात सदस्यीय टीम ने मैनेजर को गिरफ्तार किया.


किसान के शिकायत करने के बाद सीबीआई जबलपुर की सात सदस्यीय टीम ने डिंडोरी  जिले के करंजिया विकासखंड अंतर्गत गोरखपुर कस्बा में संचालित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया शाखा में छापा मारा और किसान से आठ हजार रुपए रिश्वत लेते मैनेजर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. 


शिकायतकर्ता किसान सत्यम दुबे 500-500 सौ रुपये के 16 नोट लेकर रिश्वत देने बैंक मैनेजर के पास पहुंचे. जिसके बाद मैनेजर ने किसान से पैसे लेकर अपने जेब में रख लिया.


मैनेजर को रंगे हाथों पकड़ा
रिश्वतखोरी के इस मामले पर सीबीआई की सात लोगों की टीम घात लगाए बैठी थी. जबलपुर की टीम ने आरोपी के पास से रिश्वत के पैसे बरामद किए. इसके साथ ही आरोपी को गाड़ासरई के रेस्ट हाउस लाया गया, जहां पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


__________
यह भी देखे :  दमोह में ईओडब्ल्यू ने पकड़ा सब इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते

___________
___________

____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive