बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह लोकसभा विकास में पिछड़ा : कांग्रेस की 5 गारंटी बदलेगी तस्वीर: तरवर सिंह लोधी,कांग्रेस प्रत्याशी, दमोह लोकसभा

दमोह लोकसभा विकास में पिछड़ा : कांग्रेस की 5 गारंटी बदलेगी तस्वीर: तरवर सिंह लोधी,कांग्रेस प्रत्याशी, दमोह लोकसभा

Damoh Loksabha Seat
तीनबत्ती न्यूज : 13 अप्रैल,2024
दमोह : दमोह लोकसभा में प्रचार जोरों पर है। यहा 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। दमोह लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक तरवर सिंह लोधी ने कहा है कि दमोह में लम्बे समय से बीजेपी रही है लेकिन इस क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास नहीं हो पाया। बुंदेलखंड अंचल के पिछड़े क्षेत्रों में यह आता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिना भेदभाव के कार्य करती है। कांग्रेस की 5 गारंटी से न्याय मिलेगा।
कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी ने आज दमोह लोकसभा क्षेत्र के हटा के विभिन्न ग्रामों में जनसंपर्क किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।उन्होंने कहा कि कांग्रेस की,युवा न्याय  नारी न्याय,किसान न्याय श्रमिक न्याय और हिस्सेदारी न्याय की गारंटी है। 



तरवरसिंह ने आज बिधानसभा क्षेत्र हटा के ग्राम हिंडोरिया,कुडई,सोजना एवं देवडोंगरा में जनसंपर्क किया व ग्रामवासियों से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए निवेदन किया। इस मौके पर घनश्याम यादव,शैलेन्द्र खटीक,विजय बहादुर,मदन सुमन,डीपी पटेल,कृष्णगोपाल श्रीवास्तव देवेंद्र राय
ब्रजेश गुप्ता, योगेश सराफ सहित अनेक कांग्रेस जन साथ रहे।


कांग्रेस प्रत्याशी ने कल शुक्रवार को नवरात्रि के पावन पर्व पर श्री सिद्ध क्षेत्र रानगिर धाम पहुंचकर जगत जननी मां हरसिद्धि के दर्शन करने किए। जनसंपर्क कर क्षेत्र वाशियों से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया।



▪️
▪️

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
___________
____________________________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
______________________________








Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive