बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : 15 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या : ट्रेन में हुई थी कहा सुनी,नशे में थे आरोपी

SAGAR : 15 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या : ट्रेन में हुई थी कहा सुनी,नशे में थे आरोपी


तीनबत्ती न्यूज : 11 अप्रैल ,2024
सागर : सागर जिले में अपराधी नशे की हालत में वारदातो को अंजाम दे रहे है। ड्रग्स, गांजा, अफीम और स्मैक की लत ने अपराध बढ़ा दिए है। कल रात्रि में सागर के मकरोनिया रेलवे स्टेशन के पास 15 वर्षीय किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अपनी नानी के घर स्टेशन पथरिया से सागर लौट रहा था। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया गया है। गुरुवार को शव का पीएम कराया जाएगा। मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी गांजा का नशा किए थे।
पुलिस के अनुसार हर्ष उर्फ हर्षवर्धन पिता राजेंद्र पाठक उम्र 15 साल गुरुवार को दमोह जिले के स्टेशन पथरिया से अपनी नानी के घर से वापस सागर लौट रहा था। ट्रेन में एक युवक गालीगलौज कर रहा था। इसी दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर मकरोनिया स्टेशन के पास आरोपी ने हर्ष पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से हर्ष की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है। साथ ही वारदात में उपयोग किया गया चाकू बरामद किया गया है। 

मकरोनिया सीएसपी नीलम चौधरी ने बताया कि नानी के घर पथरिया से लौटते समय ट्रेन में मृतक की आरोपी से किसी बात को लेकर कहासुनी हई थी। इसी बात को लेकर आरोपी ने मृतक हर्ष पाठक को चाकू मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। संदेही को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

गिरवर स्टेशन से पिता को लगाया था फोन
मृतक हर्ष पथरिया से सागर लौटते समय ट्रेन से गिरवर स्टेशन पहुंचा। जहां से उसने अपने पिता को फोन लगाया था और बताया था कि कुछ समय में सागर पहुंच जाऊंगा। लेकिन मकरोनिया स्टेशन के पास हर्ष की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी ने चाकू वारदातस्थल के पास ही फेंक दिया था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। हर्ष कक्षा 9वीं में पढ़ता था। नानी के यहां से ट्रेन से अकेला लौट रहा था। पिता राजेंद्र पाठक प्राइवेट टीचर हैं। हर्ष का एक बड़ा भाई भी है।
सागर स्टेशन पर उतरना था, डर से मकरोनिया में ही उतर गया हर्ष

जानकारी के अनुसार ट्रेन में विवाद के बाद हर्ष बदमाशों की धमकी से डर गया। उसे सागर स्टेशन पर उतरना था, लेकिन अपनी जान बचाने के लिए वह मकरोनिया में ही उतर गया। बदमाश ने सरेआम उसकी जान ले ली। जानकारी के अनुसार दमोह व सागर के बीच गांजे का नशा करने वाले ट्रेन में सफर कर रहे हैं। ट्रेन से आने-जाने वाले नशेड़ी, जेबकट बदमाशों के खिलाफ रेलवे पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। जिससे इस तरह की वारदातें सामने आ रही हैं।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive