बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बैतूल लोकसभा का चुनाव होगा अब तीसरे चरण में,7 मई को होगी वोटिंग▪️चुनाव आयोग ने बसपा प्रत्याशी के निधन के कारण बदला शेड्यूल

बैतूल लोकसभा का चुनाव होगा अब तीसरे चरण में,7 मई को होगी वोटिंग
▪️चुनाव आयोग ने बसपा प्रत्याशी के निधन के कारण बदला शेड्यूल 


तीनबत्ती न्यूज: 10 अप्रैल,2024
मध्यप्रदेश के बैतूल –हरदा लोकसभा सीट पर अब  चुनाव तीसरे चरण में 7 मई को होगा। चुनाव आयोग ने नया शेड्यूल जारी कर दिया है। इस सीट पर बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के निधन के कारण चुनाव प्रक्रिया स्थगित कर दी गई था। इस सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होना थी।चुनाव आयोग के नए शेड्यूल के मुताबिक बसपा उम्मीदवार 12 अप्रैल से 19 अप्रैल तक नामांकन दाखिल कर सकेंगे। 7 मई को मतदान होगा।


बसपा प्रत्याशी का हुआ था निधन



बैतूल से बसपा के प्रत्याशी अशोक भलावी का मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। दोपहर करीब 2 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद भलावी को बैतूल के एक निजी अस्पताल ले जाया गया था। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। भलावी बैतूल के पास सोहागपुर गांव के रहने वाले थे।

भलावी के निधन के बाद बैतूल कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने रिपोर्ट मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भेजी थी। मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने केंद्रीय चुनाव आयोग को जानकारी दी थी। इसके बाद नई तारीख तय की गई। पहले यहां दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी थी। भलावी बैतूल जनपद के सदस्य रह चुके हैं। पिछला लोकसभा चुनाव भी बसपा के टिकट पर लड़ा था।

▪️▪️▪️
▪️▪️▪️▪️
▪️

___________
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive