बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर एसपी से भी मिले विधायक शैलेंद्र जैन

सागर में चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर एसपी से भी मिले विधायक शैलेंद्र जैन



तीनबत्ती न्यूज : 15 मई,2024

सागर : सागर शहर में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं को लेकर विधायक शैलेंद्र जैन ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। इसके पहले उन्होंने तिली स्थित बालक कॉम्पलेक्स में भी रहवासियों से चर्चा की। यह वही कॉलोनी है जहां एक ही रात में करीब 5 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के विरोध में रहवासियो ने चक्काजाम भी किया था। 

निजी सुरक्षा गार्ड रखने की दी सलाह

शहर के बीच पॉश कॉलोनी में हो हुई चोरियों के चलते बुधवार को विधायक शैलेंद्र जैन रहवासियों से चर्चा करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों से चर्चा करते हुए मामले की जानकारी ली। विधायक ने रहवासियों को बताया कि आप सभी अपनी ओर से भी सुरक्षा के इंतजाम करके रखें, जिसमें सुरक्षा गार्ड को आप सभी थोड़ी-थोड़ी राशि देकर यहां तैनात कर सकते हैं। रहवासियों ने कहा कि कॉलोनी के लोगों से चर्चा हो चुकी है, जल्द ही यहां सुरक्षा गार्ड तैनात किया जाएगा। रहवासियों ने कॉलोनी के मुख्य रास्ते पर गेट पर भी बात भी विधायक के समक्ष रखी। जिस पर उन्होंने कहा कि अगर जमीन का मुद्दा है तो थोड़े पीछे से गेट गेट का निर्माण कर लें। जिससे कॉलोनी और सुरक्षित हो जाएगी।

SAGAR CRIME : बुजुर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या : शव फेंका कुएं में : आरोपी गिरफ्तार

5 मकानों में हुई थी एक ही रात मे चोरी

बालक काम्प्लेक्स के 5 सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया था। चोर मकान में रखे सोने-चांदी के गहने, नकद, कूलर, टीवी समेत अन्य सामान लेकर भागे हैं। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। वहीं क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी की वारदातों को लेकर रहवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Madhyanchal Gramin Bank : Damoh News : बैंक में 42 लाख की लूट : बैंक कर्मचारी ने अपने दो दोस्तो के साथ मिलकर रची साजिश : पुलिस ने चंद घंटों में पकड़ा आरोपियों को : लूटी हुई राशि बरामद

बालक काम्प्लेक्स में रहने वाले रमेशचंद्र जैन, चंद्रभान सिंह राजपूत, डॉ. एनके जैन, बैनी साहू और मनोज जैन के मकान में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात बदमाशों ने सेंध लगाई। वारदात के दौरान मकानों में रहने वाले परिवार शहर से बाहर गए हुए थे। आरोपी मकानों के ताले तोड़ अंदर घुसे और रातभर हर कमरे की तलाशी लेकर कीमती सामान चोरी किया। मंगलवार को वारदात सामने आई तो आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मकान मालिकों को वारदात की जानकारी दी गई । वारदात के दौरानचंद्रभान सिंह राजपूत के घर में रखे चांदी के सिक्के, स्कूटी समेत अन्य सामान लेकर बदमाश भागे हैं। वहीं मनोज जैन के मकान से नकद 50 हजार रुपए, गहने और अन्य सामान ले गए है। मनोज जैन की पत्नी सारिका जैन ने बताया कि परिवार के साथ पैतृक घर सुरखी गए थे। इस दौरान सागर के मकान में ताला लगा था। चोर मकान का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए नकद, सोने-चांदी के गहने, टीवी, पंखा समेत अन्य सामान लेकर भागे है। पूरे घर में सामान फैला पड़ा है। अन्य मकान मालिक सागर लौटेंगे। जिसके बाद चोरी गए सामान की जानकारी मिल पाएगी।वारदात के दरान बालक काम्प्लेक्स के 5 मकान सूने थे। परिवार अपने निजी काम से अलग-अलग स्थानों पर गए हुए हैं। पुलिस चोरी की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फूटेजो को खंगाल रही है।

SAGAR : निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर कलेक्टर ने नगर निगम के दो उपयंत्रियो किया निलंबित

______

Sagar Loksabha Election :2024: सागर संसदीय क्षेत्र में 65.73 फीसदी वोटिंग: तेज गर्मी में भी मतदाताओं में दिखा उत्साह, ▪️प्रत्याशी और जनप्रतिनिधि वोट डालकर निकले क्षेत्र में ▪️कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी एआरओ रहे भ्रमण पर

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive