बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR CRIME : बुजुर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या : शव फेंका कुएं में : आरोपी गिरफ्तार

SAGAR CRIME : बुजुर्ग महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या : शव फेंका कुएं में : आरोपी गिरफ्तार



तीनबत्ती न्यूज : 15 मई,2024

सागर : सागर  जिले के सुरखी थाना क्षेत्र की बिलहरा चौकी पुलिस ने 70 वर्षीय वृद्धा की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मृतका के गाली देने पर गुस्से में आकर आरोपी ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या की थी। मौत के बाद वृद्धा का शव कुएं में फेंक दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार 7 मई को महुआखेड़ा गांव के कुएं में 70 वर्षीय वृद्धा का शव मिला था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। जांच में मृतका की पहचान कुंबर बाई (70) पति नथन सिंह राजपूत निवासी महुआखेड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पीएम कराया। रिपोर्ट में मृतका की मौत का कारण सिर में चोट लगना सामने आया।

Madhyanchal Gramin Bank : Damoh News : बैंक में 42 लाख की लूट : बैंक कर्मचारी ने अपने दो दोस्तो के साथ मिलकर रची साजिश : पुलिस ने चंद घंटों में पकड़ा आरोपियों को : लूटी हुई राशि बरामद

कुएं के पास मिले थे कपड़े

सागर जिले के सुरखी थाना अंतर्गत आने वाली बिलहरा चौकी के ग्राम महुआखेड़ा में 7 मई की रात 9:00 बजे 70 वर्षीय कुंवर बाई शौच के लिए घर से पास गई थी जो काफ़ी देर तक लौटकर नहीं आई तो परिजनों ने खोज बीन शुरू की, इसी बीच महिला का शव गांव के कुएं में मिला सूचना मिलने पर बिलहरा चौकी पुलिस मौक़े पर पहुंची, जहाँ कुएँ के पास पानी से भरा लौटा और महिला की साड़ी मिली जिससे पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तुरंत ही वरिष्ठ अधिकारियों को दी सूचना दी जिस पर  एसडीओपी महोदय रहली, सुरखी थाना प्रभारी एव सागर से एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल की गई.  पुलिस को महिला के हाथ में पीतल की तीन चूड़ियां मिली जबकि परिजनों ने 4 बताई थी, कुएँ के आस पास से पुलिस को एक शर्ट भी मिली थी। 

MP: महिला ASI और कांस्टेबल को हुआ प्यार; चुनाव ड्यूटी में गए तो फिर नहीं लौटे, दिल्ली में रचाई शादी! :दोनो हुए सस्पेंड

घटना दिनांक से ही गांव का बकरी चराने वाला अरविंद पाल पिता बीरबल पाल उम्र 34 साल नहीं दिख रहा था साथ ही घटना दिनांक को जिन चार लोगो के साथ बैठकर शराब पीने  की जानकारी भी मिली थी उनसे भी पूछताछ की जिस मे तीन लोगो ने घटना स्थल पर मिली शर्ट की पुष्टी की कि यह शर्ट अरविन्द पाल की है जिस पर पुलिस को उस पर शक हुआ। इसी बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत सिर मे आई चोट से होना पाया गया पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र सक्रिय किए, इसी बीच पुलिस कों अरविंद की लोकेशन जंगल में मिली पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ में अरविंद ने हत्या करना स्वीकार किया।

MP Police New Dictionary: एमपी पुलिस विभाग का नया शब्दकोश जारी.. अब नहीं होगा उर्दू – फारसी शब्दों का इस्तेमाल ▪️तहरीर, ताजे राते हिंद, दफा, तहरीर, संगीन, दस्तयाब जैसे शब्दों का उपयोग नहीं करने के निर्देश जारी ▪️ देखे नए शब्द

महिला देती थी गालियां,शराब के नशे में की हत्या

आरोपी अरविंद ने बताया महिला आए दिनों से गालियां देकर भला बुरा कहती थी,जिससे वह परेशान था इसी बीच घटना दिनांक को भी बृद्ध महिला ने उसे गालियां दी थी, उसी के कारण जब महिला शौच के लिए जा रही थी  और अरविंद शराब के नशे में था मौका मिलते ही महिला का गला दबाया महिला से छीनाझपटी में उसके चेहरे पर खरोच भी आई, जो महिला ने चिल्लाने की कोशिस की तो आरोपी ने वही पर पडा पत्थर उठाकर महिला के सिर व चहरे में मारा और बृद्ध महिला को घसीटकर कुआ में फेक दिया। घटना के समय आरोपी शर्ट को कंधे पर डाले हुये था वह मौके पर गिर गई थी। आरोपी से पूछताछ पर महिला के हाथ की चूडी भी बरामद की गई है जिसे आरोपी के घर से जप्त किया गया अरविन्द उसे सोने की समझ कर घर ले आया था, घटना मे प्रयुक्त पत्थर की बरामदगी भी की जा चुकी है। पुलिस ने आरोपी अरविंद पर हत्या साक्ष्य छुपाने के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से माननीय न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।


पूरे मामले के खुलासा में थाना प्रभारी सुरखी निरीक्षक विनोद विनायक करकरे, चौकी प्रभारी बिलहरा अभिषेक पटेल, प्रधान आरक्षक दिनेश सिंह, आरक्षक अंकित, रामप्रकाश, विनय एवं कर्मवीर की अहम भूमिका एव सराहनीय सहयोग रहा।पुलिस अधीक्षक द्वारा अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को ₹10000 के पुरस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।


SAGAR : निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर कलेक्टर ने नगर निगम के दो उपयंत्रियो किया निलंबित

______

Sagar Loksabha Election :2024: सागर संसदीय क्षेत्र में 65.73 फीसदी वोटिंग: तेज गर्मी में भी मतदाताओं में दिखा उत्साह, ▪️प्रत्याशी और जनप्रतिनिधि वोट डालकर निकले क्षेत्र में ▪️कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी एआरओ रहे भ्रमण पर

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive