BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने

BribeNews : पंचायत सचिव को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सागर लोकायुक्त पुलिस ने



LokayuktaRaid   | lokayukta
BribeNews   : Niwari News

तीनबत्ती न्यूज : 17 मई,2024

निवाड़ी :  निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत बमरौली ग्राम में पदस्थ सहायक सचिव महीपत यादव को सागर लोकायुक्त की टीम ने पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। टैंक निर्माण के भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी गई थी। पीड़ित पहले 10 हजार रु0ये दे चुका था।  

SAGAR Accident : खड़े ट्रक में जा घुसी कार, पति- पत्नी एक बच्ची की मौत, पुत्र गंभीर घायल ▪️ रायपुर से हरियाणा जा रहा था परिवार

पूरा मामला ग्राम पंचायत बमरौली का है जहाँ विदेश यादव ने ग्राम पंचायत में परकुलेशन टैंक निर्माण का आवेदन दिया था, जो मंजूर होकर काम शुरू हो गया। जिसके भुगतान को लेकर ग्राम पंचायत में पदस्थ सहायक रोजगार सचिव महीपत सिंह यादव ने दस हजार रुपए की रिश्वत की माग की थी, और कहा था भुगतान तभी होगा जब दस हजार रुपए मिल जायेगे। उसके एवज में फरियादी दस हजार रुपए दे चुका था। लेकिन उससे और दस हजार रुपए की मांग की जा रही थी। जिसकी शिकायत फरियादी विदेश यादव ने सागर लोकायुक्त पुलिस में की थी ।

SAGAR : पुलिस ने 04 कटरबाज / चाकूबाज किया गिरफ्तार : दुकानदार से शराब पीने मांगे थे पैसे मारा था चाकू

लोकायुक्त पुलिस सागर ने शिकायत की जांच के बाद आज शुक्रवार को  लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने फरियादी के बताए हुए स्थान ओरछा रोड पर महिपत यादव के मकान पर दविश दी और उसे पाच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त पुलिस की ट्रैप टीम में  डीएसपी मंजू सिंह, इंस्पेक्टर के पी एस वेन और इंस्पेक्टर अभिषेक वर्मा और अन्य स्टाफ शामिल रहा।

SAGAR News : स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने स्पार्क इनक्यूबेशन सेंटर की मैनेजमेंट एजेंसी को किया टर्मिनेट ▪️बुंदेलखंड अंचल के युवाओं को नही जोड़ सकी नए स्टार्टअप्स से

पहले 10 हजार रुपए दे चुका था ग्रामीण

इसके एवज में फरियादी दस हजार रुपए दे चुका था, लेकिन उससे और दस हजार रुपए की मांग की जा रही थी। जिसकी शिकायत फरियादी विदेश यादव ने सागर लोकायुक्त पुलिस में की थी। आज लोकयुक्त पुलिस सागर की टीम ने फरियादी के बताए हुए स्थान ओरछा रोड पर महिपत यादव के मकान पर दबिश दी। उसे पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

________

___________


____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive