Sagar News : पुराने बस स्टेंड की जगह गर्ल्स डिग्री कालेज को आवंटित हो: पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मी नारायण यादव

Sagar News : पुराने बस स्टेंड की जगह गर्ल्स डिग्री कालेज को आवंटित हो: पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मी नारायण यादव



तीनबत्ती न्यूज : 14 मई,2024

सागर :   सागर के पुराने बस स्टेंड को बंद कर दो नए बस स्टेंडो की शुरुआत हो चुकी है। शहर में बढ़ते ट्रेफिक के दवाब के चलते यह निर्णय लिया गया। इसके बाद सागर शहर में सरकारी जमीन का सुरक्षित रखने और व्यवसायिक परिसर बनाने की बजाय खुली जगह या किसी नए शैक्षणिक संस्थान आदि को बनाने की मांगे उठ रही है।  पूर्व शिक्षा मंत्री और पूर्व बीजेपी सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने गर्ल्स डिग्री कालेज को ही यह भूमि आवंटित किए जाने की मांग की है। 

Sagar Police constable Suicide : पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की


पुराने बस स्टेंड की जगह गर्ल्स डिग्री कालेज को आवंटित हो: पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मी नारायण यादव 

पूर्व सांसद एवं मध्य प्रदेश शासन के पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मी नारायण यादव ने तालाब के सामने स्थित डॉ हरिसिंह गौर बस स्टैंड और प्राइवेट बस स्टैंड की पूरी भूमि गर्ल्स कॉलेज सागर को आवंटित करने की मांग की है । 

_______________

सागर और बुंदेलखंड अंचल से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करे

_________________

उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा करते हुए प्रशासन को सुझाव दिया है कि बस स्टैंड की जगह यदि गर्ल्स कॉलेज को आवंटित की जाए तो शहर के बीच में छात्रों की शैक्षणिक सुविधा के लिए बेहतरीन संस्थान का निर्माण किया जा सकता है ।गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं की बढ़ती संख्या के कारण फिलहाल अध्यापन कार्य में परेशानी आ रही है यदि बस स्टैंड की जगह गर्ल्स कॉलेज को दी जाए तो यहां बेहतर तरीके से गर्ल्स कॉलेज का विस्तार और विकास किया जा सकता है ।

Sagar Bus Accident : बस एवं डंपर की भिंड़त में एक दर्जन से ज्यादा घायल, ड्राइवर की हालत गंभीर : तीनबत्ती न्यूज.कॉम

यादव ने बताया कि शीघ्र इस मामले को लेकर शहर के बुद्धिजीवियों की एक बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें इस मामले में चर्चा कर जिला प्रशासन को प्रस्ताव दिया जाएगा उन्होंने कहा कि बस स्टैंड की खाली जगह पर व्यावसायिक परिसर बनाना बेहतर विकल्प नहीं है व्यापारिक गतिविधियों के लिए शहर में अन्य स्थानों का उपयोग किया जा सकता है।

MP Police New Dictionary: एमपी पुलिस विभाग का नया शब्दकोश जारी.. अब नहीं होगा उर्दू – फारसी शब्दों का इस्तेमाल ▪️तहरीर, ताजे राते हिंद, दफा, तहरीर, संगीन, दस्तयाब जैसे शब्दों का उपयोग नहीं करने के निर्देश जारी ▪️ देखे नए शब्द

SAGAR : निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर कलेक्टर ने नगर निगम के दो उपयंत्रियो किया निलंबित

______

Sagar Loksabha Election :2024: सागर संसदीय क्षेत्र में 65.73 फीसदी वोटिंग: तेज गर्मी में भी मतदाताओं में दिखा उत्साह, ▪️प्रत्याशी और जनप्रतिनिधि वोट डालकर निकले क्षेत्र में ▪️कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी एआरओ रहे भ्रमण पर

________




____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive