Sagar Police constable Suicide : पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की


Sagar Police constable Suicide : पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की



Sagar police constable suicide 

तीनबत्ती न्यूज : 14 मई,2024

सागर : सागर की पुलिस लाइन में पदस्थ एक आरक्षक चालक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

MP Police New Dictionary: एमपी पुलिस विभाग का नया शब्दकोश जारी.. अब नहीं होगा उर्दू – फारसी शब्दों का इस्तेमाल ▪️तहरीर, ताजे राते हिंद, दफा, तहरीर, संगीन, दस्तयाब जैसे शब्दों का उपयोग नहीं करने के निर्देश जारी ▪️ देखे नए शब्द

_______________

सागर और बुंदेलखंड अंचल से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करे

_________________

जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन स्थित पुलिस हॉस्पिटल के बाजू में आरक्षक चालक वीरेंद्र जाटव उम्र 45 साल सरकारी क्वार्टर में परिवार के साथ रहते थे। वर्तमान में आरक्षक वीरेंद्र पुलिस लाइन में ही तैनात थे। सोमवार-मंगलवार की रात अज्ञात कारणों के चलते वीरेंद्र ने अपने घर के बाहर गैलरी में फंदा लगा लिया। घर में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा था जो अंदर घर में सो रहे थे।

Sagar Bus Accident : बस एवं डंपर की भिंड़त में एक दर्जन से ज्यादा घायल, ड्राइवर की हालत गंभीर : तीनबत्ती न्यूज.कॉम

मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो परिवार और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच में लिया है। अब तक आत्महत्या का कारण सामने नहीं आ सका है। पुलिस आरआई नीतेश वाइकर ने बताया कि आरक्षक चालक वीरेंद्र पुलिस लाइन में था। उसने अपने घर के बाहर फंदा लगाकर आत्महत् का ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

SAGAR : निर्वाचन कार्य में लापरवाही पर कलेक्टर ने नगर निगम के दो उपयंत्रियो किया निलंबित

______

Sagar Loksabha Election :2024: सागर संसदीय क्षेत्र में 65.73 फीसदी वोटिंग: तेज गर्मी में भी मतदाताओं में दिखा उत्साह, ▪️प्रत्याशी और जनप्रतिनिधि वोट डालकर निकले क्षेत्र में ▪️कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी एआरओ रहे भ्रमण पर

________




____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
_________________________




 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive