बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लाटरी का झांसा देकर वृद्ध का अपहरण, बेगमगंज के वकील पर मामला दर्ज

लाटरी का झांसा देकर वृद्ध का अपहरण,  बेगमगंज के वकील पर मामला दर्ज

सागर । सागर जिले के बण्डा के एक 80 वर्षीय बुजुर्ग का लाटरी खुलने का झांसा देकर अपहरण करने का मामला सामने आयाहै । इसमे रायसेन जिले के बेगमगंज के दो वकीलों पर  अपहरण का आरोप है । बुजुर्ग को वकील के घर से लेकर परिजन लाये थे । इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है ।
           सागर जिले के बण्डा तहसील के विनेका गांव के रहने वाले कामता साहू ने बताया कि दिनांक 23 अगस्त को उसके भाई के मोबाइल पर फोन आया कि उसके पिता रतिराम साहू के नाम से 25 हजार रुपए की लाटरी की  राशि  आयी है और वह कल सागर आकर ले जाये। इस  फोन पर विश्वास कर के कामता अपने 80 वर्ष के पिता को अगले दिन 24 अगस्त को दोपहर सागर कलेक्ट्रेट लेकर आ गया। जहां उसे बोलेरो गाड़ी लिए दो व्यक्ति मिले जो ओर उन्होंने कामता से कहा कि तुम यही रुको हम कमिश्नरी में तुम्हारे पिता के हस्ताक्षर करवा कर अभी आते है ऐसा कहकर वे लोग वृद्ध को अपने साथ ले गए 
जब 1घण्टे तक वृद्ध वापिस नही आया तो कामता ने उस व्यक्ति के उसी मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो उससे उसी शख्श ने कहा  कि  में राजकुमार गुप्ता वकील बोल रहा हूँ तुम्हारे पिता का वारंट निकला है और अगर तुम उन्हें वापिस चाहते हो तो 3लाख पांच हजार रुपए लेकर बेगमगंज आ जाओ ।
फोन पर यह बात सुनते ही कामता साहू के पैरों तले जमीन खिसक गई और बदहवास होकर सागर के गोपालगंज थाना पहुंचा। जहां से उसे  टीआई ने दुत्कार कर भगा दिया तब कामता अपने परिचितों के साथ बेगमगंज पहुंचा जहां वकील के घर में उसका पिता कैद मिला। इसी बीच मामले को तूल पकड़ता देख वकील ने उसके पिता को छोड़ दिया । इसका वीडियो भी वायरल हुआ।
तब कामता ने बेगमगंज थाने में FIR करवाई ।जहाँ से  पर शून्य पर  अपराध कायम होकर केस डायरी सागर आयी और पुलिस को अपनी करतूत छुपाने के लिए थाना गोपालगंज में मामला दर्ज करना पड़ा ।पुलिस ने धारा 365,506 और 34 के तहत राजकुमार गुप्ता और आशीष गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
         इस पूरे मामले में क्या रहस्य है ?यह आरोपी वकील राजकुमार गुप्ता तथा उसके साथी आशीष गुप्ता से पूछताछ  पता चलेगा। 
   80 साल का बुजुर्ग रतिराम साहू उसी दिन से सदमे में है उसका कहना है कि उसे उन लोगो ने चांटे मारे ओर काफी बेइजती भी की ।
पुलिस अधीक्षक अमित सांघि का कहना है कि गोपालगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । इसकी पूरी जांच की जाएगी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive