बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पाकिस्तान की सपना चौधरी , बॅालीवुड के गानों पर यू लगातीं हैं ठुमके

पाकिस्तान की सपना चौधरी , बॅालीवुड के गानों पर यू लगातीं हैं ठुमके




नई दिल्ली। डांसर सपना चौधरी के ठुमको का हर कोई दीवाना हैं। सपना के डांस वीडियो वायरल होते वक्त नहीं लगता। उनके डांस के दीवानों की लिस्ट काफी लंबी है। बिग बॉस में आने के बाद से सपना चौधरी बॉलीवुड का भी जाना माना चेहरा बन बन गई हैं, लेकिन हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी कोई है, जो कि सपना चौधरी के ठुमको को पूरा कॉम्पिटिशन दे रही हैं। जैसे भारत में सपना के डांस का हर कोई दीवाना है, वैसे ही पाकिस्तान में इन मोहतरमा के डांस का हर कोई कायल है।

इनकी डांस परफॉर्मेंस में भी सपना चौधरी के शो जितनी ही भीड़ नजर आती है। जिन्हें पाकिस्तान की सपना चौधरी कहा जा रहा है, इन मोहतरमा का नाम महक मलिक है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सपना की ही तरह महक के डांस के भी लोग दीवाने हुए जा रहे है और उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं।
आइये जानते हैं कौन हैं ये डांसर जिन्हें पाकिस्तान की सपना चौधरी कहा जा रहा है और जिनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।
महक मलिक पाकिस्तान की डांसर हैं। वे काफी समय से डांस कर रही हैं। पहले महक मलिक रोजी-रोटी कमाने के लिए शादियों और पार्टियों में डांस किया करती थीं। लेकिन अब उनका पाकिस्तान में काफी नाम है। सपना की तरह से ही उनकी भी पाकिस्तान में अपनी अलग पहचान है। हाल ही में किसी शख्स ने उनके डांस का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर कर दिया। ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। इसके बाद से महक मलिक के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने लगे। जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।
आपको बता दें कि महक मलिक अक्सर बॅालीवुड के गानों पर डांस करती दिखती हैं। जिसमें लैला मैं लैला, टिप टिप बरसा पानी, कमरिया लचके रे, मुझको राणा जी माफ करना और माधरी दीक्षित का सुपरहिट गाना दिल देने की रुत आई भी शामिल है। महक के ठुमको को लोग खूब चाव से देख रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि इंडिया में भी बढ़ रही है।
जैसे इंडिया में सपना चौधरी का डांस देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो जाती है। वैसे ही पाकिस्तान में महक मलिक का डांस देखने के लिए हजारों की तादात में लोग जमा हो जाते हैं, इसलिए महक मलिक को अब पाकिस्तान की सपना चौधरी भी कहा जाने लगा है।

(साभार:एबीपी न्यूज़)
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive