तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

किसानों की परेशानियों पर मजीरे बजवा रहे हैं शिवराजसिंह: भूपेन्द्र गुप्ता


किसानों की परेशानियों पर मजीरे 
बजवा रहे हैं शिवराजसिंह: भूपेन्द्र गुप्ता
भोपाल।प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने मंदसौर में शिवराजसिंह चौहान के धरने में दाल- बाटी प्रोग्राम करने, ढोल-मजीरे बजाये जाने और उसे इवेंट बनाये जाने को लेकर घोर आपत्ति दर्ज करायी है। ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे शिवराजसिंह किसानों के ऊपर मुसीबत आने की प्रतीक्षा कर रहे थे, ताकि वे सत्ता के लिए बिल्ली की तरह चूहे के सपने देख सकें। 
गुप्ता ने उनके द्वारा बिजली के बिल जलाये जाने का किसानों से किये आव्हान को घिनौनी राजनीति बताते हुए स्मरण दिलाया है कि जब उनकी खुद की सरकार थी, तब ही किसानों के बिजली के लाखों रूपयों के बिल आते थे तथा शिवराज सिंह इसी तरह के बयान देते थे, किंतु तत्कालीन मुख्यमंत्री होते हुए भी वे बिजली के बिलों को सुधरवा नहीं पाये थे। 
             गुप्ता ने आश्चर्य व्यक्त किया कि शिवराज सिंह ने विदिशा में कथित  लीलाबाई के मकान में बिजली कनेक्शन का सब-मीटर लेकर एक लाख से अधिक का बिजली का बिल नहीं पटाया था? जब यह खबर मीडिया में आयी तब ताबड़तोड़ बिल जमा करवा लिया गया। तब वे किस हैसियत से जनता को बिजली का बिल जलाने के लिए उकसा रहे हैं। उल्टा चोर-कोतवाल को धमका रहे है तथा शासन प्रणाली के वैधानिक ढांचे को तोड़ने की अवैधानिक कोशिश कर रहे हैं। 
गुप्ता ने कहा कि बिल्ली कितने ही मजीरे बजाए, किंतु जिस जनता ने उसे सौ चूहे खाते देखा है, वह जनता अब उसे हज नहीं करने देगी। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive