अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

शनिवार, 18 जुलाई 2020

सागर: 19 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले, ,जेल प्रहरी और बीएमसी का क्लर्क शामिल, 4 मरीज डिस्चार्ज

सागर: 19 मरीज  कोरोना पॉजिटिव मिले,
,जेल प्रहरी और बीएमसी का क्लर्क शामिल,  4 मरीज  डिस्चार्ज 


सागर।  सागर जिले में कोरोना का कहर जारी है। आज सागर जिले में 19 मरीजो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। इनमे 10 इंदौर, 8 बीएमसी तथा एक मरीज की भोपाल लेब से रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मरीजो की संख्या बढ़कर 515 हो गई है। अभी तक 26 लोगो की मौत हो चुकी है। 
 आज मिली रिपोर्ट में बुंदेलखंड मेडीकल कॉलेज के डीन कार्यालय का  क्लर्क और  वहीं केंद्रीय जेल में छुट्टी से लौटा 26 वर्षीय जेल प्रहरी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । प्रहरी के छुट्टी से वापस लौटने पर केंद्रीय जेल के पास ही बनी नवीन अस्थाई जेल में उसे 14 दिन के लिये क्वारंटाइन किया गया था ज। हां उसकी जांच करवाने पर वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया । 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

*मन्त्री भूपेंद्र सिंह का काफिला निकलने के बाद एक कार  में फूटे पटाखे, मची अफरातफरी*


वहीं वायरोलॉजी और मीडिया प्रभारी डॉ सुमित रावत ने बताया कि आज बीएमसी की वायरोलॉजी लैब से 8 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी । जिसमें बाहूबली कॉलोनी से 48 और 39  साल के पुरूष, बाघराज कॉलोनी से 38वर्षीय पुरूष , पुरानी मकरोनिया से 54 वर्षीय पुरूष , मोतीनगर से 54 वर्षीय पुरूष , और श्रीरामनगर से 53 वर्षीय पुरूष कोरोना से संक्रमित पाये गए हैं ।बाकी 7 रिपोर्ट निजी लैब से प्राप्त हुई हैं । आज 4 मरीजों को कोरोना से मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई । वहीं आज 60 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई । 

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive