शुक्रवार, 13 नवंबर 2020

धनतेरस पर शहर में 21.24 मेगावाट बिजली की अधिकतम मांग ,दीपावली पर बढ़कर 23 मेगावाट होने की संभावना : बिजली कम्पनी,शहर सम्भाग अलर्ट मोड पर


                                                                                                   

धनतेरस पर शहर में 21.24 मेगावाट बिजली की अधिकतम मांग ,दीपावली पर बढ़कर 23 मेगावाट होने की संभावना : बिजली कम्पनी,शहर सम्भाग अलर्ट मोड पर




सागर । बिजली कम्पनी, सागर के शहरी क्षेत्र में धनतेरस पर  बिजली की अधिकतम मांग 21.24  मेगावाट दर्ज हुई । विगत वर्ष दीपावली पर शहर में बिजली की अधिकतम माँग 21.49 मेगावाट रही थी, वही इस दीपावली में बढ़कर 23.00 मेगावाट रहने का अनुमान है । 
बिजली कंपनी शहर सम्भाग ने  इस दीवाली में शहर को  बिजली से रौशन रखने के लिए चाक-चौबंद इंतज़ाम कर रखे  हैं । बिजली कम्पनी शहर सम्भाग के सुधार प्रभाग प्रभारी इंजीनियर सी.एस.पटेल ने बताया है कि शहर में अबाध विद्युत प्रदाय बनाये के लिए 67 कर्मचारियों की विशेष ड्यूटियां लगाई गई हैं । शहर की विद्युत व्यवस्था के लिये जहाँ सामान्य दिनों में  13 टीमें  रहा करती थीं । दीपावली की रात्रिकालीन शिफ्ट में यही व्यवस्था सम्हालने के लिए कर्मचारियों की 21 विशेष टीमों का गठन किया गया है । श्री पटेल ने शहर वासियों से विद्युत संकर्मों और लाइनों से सुरक्षित दूरियाँ रखते हुए ही आतिशबाजी आदि चलाने की अपील की है ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


बिजली कंपनी शहर सम्भाग के कार्यपालन अभियंता एस.के. सिन्हा ने शहर के बिजली उपभोक्ताओं को प्रकाश पर्व दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए, निर्बाध बिजली सप्लाई और समर्पित सेवाओं के लिए बिजली बिलों के समय पर भुगतान करने का अनुरोध किया है ।



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive